व्यापार

इस Smart TV में ऑफर देख हिल जाएंगे, जो घर बैठे देने जा रहा थियेटर का मजा…

क्या आप सस्ते दर पर दमदार Smart TV खरीदने का सोच हैं। और खरीद नहीं पा रहे हैं। तो हम आपके लिए ऐसा ही कोई शानदार Offer लेकर आये हैं। जहां से आप धांसू स्मार्ट टीवी को अपना बना सकते हैं। तो देरी मत करिये। पूरी अंत तक इस आर्टिकल को अवश्य पढ़ें। जिससे आपको पावरफूल स्मार्ट टीवी को अपना बनाने का सूत्र मिल जाएगा।

आपके लिविंग की शान बढ़ाने सैमसंग की स्मार्ट टीवी आ गई है। सैमसंग की 32, 43, 50, 55 और 65 इंच की स्क्रीन साइज की स्मार्ट टीवी बाजार में उपलब्ध है। जो धमाल मचा रही है।

Read More : Loot lo Offer! 7499 रुपये में घर ले जाये सबसे सस्ता Smart Tv, मिल रही 80% डिस्काउंट

अगर आप भी अपने लिविंग रूम को टॉप क्लॉस का बनाना चाहते हैं। तो अब आपको इधर उधर भटकने की जरुरत नहीं है। सैमसंग के स्मार्ट टीवी घर ले आयें। यूं तो सैमसंग के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फीचर्स वाली टीवी उपलब्ध है। जिन्हें आप अपना बना सकते हैं।

इस smart TV में यूजर को जबरदस्त लेटेस्ट पिक्चर क्वालिटी मिलने जा रहा है। साथ ही हाई रिजॉल्यूशन स्क्रीन, दमदार साउंड क्वालिटी मिलने जा रहा है। यह स्लीम बॉडी में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी में आॅडियो ऐप्स, वॉयस असिस्टेंट और भी बहुत कुछ मिलने जा रहा है। आप इस पर देश-विदेश की खबरों के साथ-साथ मनचाहे मूवीज,गेम्स वीडियो का मजा ले सकते हैं।

Read More : Cheapest Smart TV : बंपर डिस्काउंट के साथ ख़रीदे Xiaomi, Samsung, OnePlus के स्मार्ट टीवी, फीचर और लुक बना रहा दीवाना

Samsung 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी Amazon में डिस्काउंट के साथ 14 990 रुपये में लिस्टेड किया गया है.अगर आपके पास इतनी रकम एकमुश्त नहीं है. तो भी आपको घबराने की जरुरत नहीं है. इसे बैंक फाइनेंस से भी खरीद सकते हैं. साथ ही 727 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जा सकता है. इस स्मार्ट टीवी की खरीदी में आपको फ्री डिलीवरी की सुविधा भी मिलने जा रही है.

Samsung के इस स्मार्ट टीवी के साथ Netflix, ऑक्सीजन प्ले, हॉटस्टार, Prime Video, Zee5, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, JioCinema, सोनीलिव, हंगामा, नेटफ्लिक्स मिलने जा रहा है. यह स्मार्ट टीवी 8.6D x 72.3W x 72.3H सेंटीमीटर व 768p का रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रहा है.

Related Articles

Back to top button