व्यापार

Smart TV से भी कम में आप बना लें HERO SPLENDOR PLUS XTEC, खरीदने वालों की लग रही लंबी लाइनें

HERO SPLENDOR PLUS XTEC : क्या आप अपने गर्ल फ्रेंड को चमचमाती बाईक में लांग ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं। और आपके पास अपनी खुद की बाइक नहीं है। तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। जल्द ही आप लोगों के सपने पूरे होने वाले हैं। स्मार्ट टीवी से भी कम कीमत में मनपसंद बाईक को अपना बना सकते हैं। आज हम जिस बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। वह लोगों के दिलों में राज करने वाली है।

देश में सर्वाधिक पसंद की जाने वाली HERO SPLENDOR PLUS XTEC बाजार में बहुत ही सस्ते दर में उपलब्ध कराया जा रहा है। इन दिनों HERO SPLENDOR PLUS XTEC की शोरूम प्राइस 87,748 से लेकर 92,348 रुपये तक निर्धारित है। जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसके सभी वेरिएंट में व फीचर्स युवाओं के दिलों पर राज कर रही है। अगर आप इस प्राइस में नहीं खरीद पा रहे हैं। तो भी घबराने की जरुरत नहीं है।

HERO SPLENDOR PLUS XTEC

इन दिनों सेकंड हैंड बाइक की अच्छी खासी डिमांड देखी जा रही है। जिसे आन लाईन शॉपिंग बाजारों के माध्यम से खरीदा एवं बेचा जा सकता है। आज हम आपके खास बाइक को खास आॅफर के साथ लाया है। ऐसा आॅफर आपको दोबारा नहीं मिलने वाला है। इसलिए बिल्कुल भी देरी मत करिये। इस बाइक के फीचर और माइलेज लोगों के बीच भौकाल मचा रहा है। आॅफर को सुनकर हर किसी धड़कने तेज हो गई है।

Read More : चमचमाती Tata Punch को बना लें अपना, मात्र इतने रुपये की देनी होगी EMI  HERO SPLENDOR PLUS XTEC 

अपने हाथ से आप यह मौका जाने न दें। बाद में पछताना पड़ सकता है। इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को 20 हजार रुपये खरीदकर घर ले जा सकते हैं। इस सेकंड हैंड बाइक को खरीदने के लिए quiker की साइट में विजीट कर सकते हैं। जहां रियायत दर पर यह बाइक उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button