व्यापार

मात्र 800 रुपए में Royal Enfield Bullet का ले सकते हैं मजा, जानें क्या है खास…

ऐसा कोई नहीं होगा जिसे Royal Enfield Bullet की सवारी का शौक नहीं होगा। ऐसे लोगों का अब शौक पूरा होने जा रहा है। खासकर आज के यूथ अपने गर्लफ्रेंड को बुलेट की सवारी कराकर लांग ड्राइव में अवश्य ले जाना चाहते हैं। आज के दौर में बुलेट युवाओं की दिल की धड़कन बन चुकी है। नई टेक्नॉलाजी का सामजस्य इसमें बेहतर तरीके से देखने को मिलता है।

बुलेट में युवाओं को दमदार इंजर, लुक, फीचर दीवाना बनाते हैं। बुलेट का मार्केट दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ साल पहले शहरों में एक कात शोरूम हुआ करते थे। वहीं आज के दौर में गली-मोहल्ले में बुलेट के शो रूम मिल जा रहे हैं।

Read More : मात्र 15,000 में घर ले जाये HERO HF DELUXE, लुक और फीचर्स उड़ा देंगे होश Royal Enfield Bullet 

Royal Enfield Bullet की शोरूम प्राइस लगभग 2 से 2.5 लाख रुपये है। यह दूसरे बाइक की अपेक्षा महंगी होती है। जिसके चलते सामान्य परिवार के पहुंच से दूर रहती है। जिसके चलते ऐसे लोग सिर्फ सपना ही देखते रह जाते हैं। ऐसे लोगों के लिए ही रेंटल प्रोग्राम शुरू किया गया है।

Royal Enfield Bullet
Royal Enfield Bullet

Royal Enfield Bullet को 800 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से रेंट पर लिया जा सकता है। और अपनी दिलरूबा को लांग ड्राइव पर ले जाने का सपना पूरा कर सकते हैं। कंपनी अपने क्लासिक, हिमालयन सहित सभी मॉडलों को देश के 27 शहरों पर रेंटल में देने जा रही है।

Read More : जल्द लांच होने जा रही Tata Punch इलेक्ट्रिक कार, रद्दी के भाव बेचने को मजबूर हुई कंपनी  Royal Enfield Bullet 

अपनी मन भावन Royal Enfield Bullet को 800 रुपये रेंट का चुकाकर सपने पूरे किये जा सकते हैं। फिलहाल ये सेवाएं जैसलमेर, लेह, मनाली, हरिद्वार, देहरादून, जयपुर, चेन्नई, नैनीताल, अहमदाबाद, गोवा, सिलीगुड़ी, भुवनेश्वर, बीर बिलिंग और बेंगलुरु जैसे शहरों में शुरू की गई है। साथ ही इसके अलावा विशाखापट्टनम, भुंटार, ऋषिकेश, चंडीगढ़, कोच्ची, त्रिवेंद्रम, मुंबई और शिमला जैसे शहरों में भी इस सुविधा का लुत्फ उठाया जा सकता है। वहीं आने वाले दिनों में कंपनी ये सेवा दूसरे शहरों में भी विस्तार करने जा रही है।

Related Articles

Back to top button