व्यापार

Yamaha OX99-11 : नहीं देखी होगी ऐसी स्टाइलिश कार, बड़ी-बड़ी कंपनियों के उड़ा रही होश…

Yamaha OX99-11 : आज हम ऐसी स्टाइलिस और सेक्सी कार के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में शायद आप लोगों ने सुनी नहीं होगी। इसकी दीवानगी लड़कियों में खूब देखी जा रही है। इसे बिक्री के लिए हाल ही में बाजार में उतारा गया है।

इस स्टालिश कार की दीवानगी भारत ही नहीं दुनियाभर में धूम मचा रही है। अगर आप भी ऐसी कार खरीदने का सोच रहे हैं। तो देरी बिल्कुल मत करिये। ऐसी स्टालिश कार आपको दोबारा नहीं मिल पाएगी। यह कार अब तक की दूसरे अन्य कारों से बिल्कुल अलग है। स्पोर्ट्स व रेसिंग में इंट्रेस्ट रखने वाले इस कार में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। यामहा स्पार्टस डिवीजन की इस को बेस्ट कारों में माना जाता है।

Read More : पानी के मोल में घर ले जाएं Yamaha MT 15, नहीं सूना होगा ऐसा धांसू Offer  Yamaha OX99-11 

इस कार में व्हीलबेस बहुत ही छोटा दिया गया है। 2500 पाउंड के वेट में यह कार उपलब्ध है। इसमें 400 एचपी का इंजन दिया गया है। साथ ही 10 हजार आरपीएम तक यह घुम सकता है। यह एफ-1 कारों की श्रेणी में धूम मचाने वाला है।
Yamaha OX99-11

Yamaha OX99-11Yamaha OX99-11 : आपको बता दें कि यामहा पिछले 65 सालों से ग्राहकों के बीच बेस्ट सेवा जानी जाती है। यामहा की पहचान आटोमोबाइल सेक्टर में अलग ही तरह की बनी हुई है। तो क्या आपने अभी तक ऐसी स्टाइलिश, इंटीरियर, कलरिंग की सेक्सी कार देखी है। जो लड़कियों को अपनी ओर एक ही झलक में खिच ले रही है।

Read More : Bumper Offer : Yamaha R15 को 30 हजार में बना लें अपना, 2 लाख रुपये तक है कीमत Yamaha OX99-11 

फॉमूर्ला वन की रेसिंग इंजन कार को Takuya Yura ने डिजाइन किया है। इसमें वायु की गति से स्पीड पकड़ने की क्षमता एड किया गया है। वहीं में इंटीरियर में एक विशिष्ट लेआउट दिया गया है। जिसमें ड्राइवर की सीट केंद्रीय रूप से स्थित है और यात्री Bike की तरह ड्राइवर के पीछे बैठक व्यवस्था दिया गया है। इसे कुशल ब्रिटिश कारीगरों द्वारा हाथ से निर्मित किया गया है। इसे सबसे पहले 1994 में बिक्री के लिए पेश करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन उस समय वैश्विक आर्थिक मंदी के कारण रद्द करना पड़ा।

  • Overall length × width × height: 4,400mm × 2,000mm × 1,220mm
  • Weight: 1,000kg
  • Engine type: Liquid-cooled, 4-stroke, DOHC, 5-valve, V12, 3,498cm³
  • Transmission: 6-speed

Related Articles

Back to top button