Technology

Xiaomi MI Smart TV : क्या आपके भी बच्चों ने कर रखा है आपके नाक में दम, तो घर लाएं Xiaomi MI का Smart TV, जिसे लगा डाला तो लाइफ ‘झिंगालाला’

Xiaomi MI Smart TV : जैसे-जैसे गर्मियां पास आते जा रही है वैसे-वैसे बच्चों की गर्मी की छुटियाँ भी। और अगर आपके भी बच्चें आपको एक जगह शांति से बैठने नहीं देते है तो आज का ये शानदार आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है। Xiaomi MI Smart TV : वो रास्ता जिससे आपको आराम मिले वो है अमेज़न में लगी Xiaomi MI Smart TV पर एक बेहतरीन सेल जिससे आपके बच्चें ही नहीं पूरा घर शांति से बैठ के टीवी के सामने आराम कर सकता है।

xiaomi mi smart tv
xiaomi mi smart tv

चलिए देखते है अमेज़न में लगे इन शानदार Xiaomi MI Smart TV की ये लिस्ट और उनके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स :

xiaomi mi smart tv
xiaomi mi smart tv

1. Xiaomi 55 inch OLED TV – 63% की छूट:

Xiaomi MI Smart TV: Amazon Deals के साथ Xiaomi ब्रांड के टीवी पर एक धमाकेदार ऑफर चल रही है। लेकिन यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही चुनिंदा विकल्पों को लेकर आये हैं जिनकी डिमांड मार्केट मेंब ज्यादा है और जो आपको बेहद सस्ते प्राइज में दमदार फीचर्स के साथ मिल जाएंगे। हमारा पहला Smart TV Xiaomi 55 inch OLED TV है जो Amazon Sale 2024 में बेहद सस्ते दामों में मिल रही है। इसमें आपको 63% की छूट मिलेगी।

इस Xiaomi 55 inch OLED TV के फीचर्स की बात करें तो इसमें OLED पैनल के साथ 55 इंच टीवी रहेगी, जो 30 वाट के दमदार साउंड के साथ-साथ पैरेंटिंग लाक के साथ किड मोड, 300 से भी ज्यादा फ्री चैनल , यूनिवर्सल सर्च और पैचवाल आदि मिलता है. Amazon Offers में आप इसे 63% की छूट के साथ 74,999 रुपए में Xiaomi 55 inch OLED TV को अपना बना सकते हैं।

Read More: Maruti Fronx: बाइक की कीमत में ले जाए धूप से बचने के लिए कार, इतनी सस्ती हुई Maruti Fronx जो देती है 28.51 का माइलेज

2. Xiaomi 43 inch Android TV – 38% की छूट

Xiaomi MI Smart TV: Amazon Deals के साथ Xiaomi ब्रांड के टीवी पर एक धमाकेदार ऑफर चल रही है। लेकिन यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही चुनिंदा विकल्पों को लेकर आये हैं जिनकी डिमांड मार्केट मेंब ज्यादा है और जो आपको बेहद सस्ते प्राइज में दमदार फीचर्स के साथ मिल जाएंगे। हमारा पहला Xiaomi 43 inch Android TV है जो Amazon Sale 2024 में बेहद सस्ते दामों में मिल रही है। इसमें आपको 38% की छूट मिलेगी।

इस Xiaomi 43 inch Android TV के फीचर्स की बात करें तो इसमें 43 इंच टीवी रहेगी, जो 30 वॉट के स्पीकर, डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल, पैचवॉल के साथ किड मोड, 300 से भी ज्यादा फ्री चैनल , यूनिवर्सल सर्च और पैचवाल आदि मिलता है. Amazon Offers में आप इसे 38% की छूट के साथ 26,499. रुपए में Xiaomi 43 inch Android TV को अपना बना सकते हैं।

3. MI 43 inch Android TV – 34% की छूट

Xiaomi MI Smart TV: Amazon Deals के साथ शाओमी ब्रांड के टीवी पर एक धमाकेदार ऑफर चल रही है. लेकिन यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही चुनिंदा विकल्पों को लेकर आये हैं जिनकी डिमांड मार्केट मेंब ज्यादा है और जो आपको बेहद सस्ते प्राइज में दमदार फीचर्स के साथ मिल जाएंगे. हमारा पहला MI 43 inch Android TV है जो Amazon Sale 2024 में बेहद सस्ते दामों में मिल रही है. इसमें आपको 34% की छूट मिलेगी.

इस MI 43 inch Android TV के फीचर्स की बात करें तो 43 इंच टीवी रहेगी साथ में 3840×2160 की रिजॉल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट जो नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Amazon Offers में आप इसे 34% की छूट के साथ 29,999 रुपए में MI 43 inch Android TV को अपना बना सकते हैं.

Read More: Set Top Box : गर्मी छुट्टियां नजदीक, घर में लगाएं ये HD क्वालिटी के Set Top Box और बच्चों को करें खुश, अमेज़न पर मिल रहे भारी छूट

4. MI 55 inch LED TV- 31% की छूट

Xiaomi MI Smart TV: Amazon Deals के साथ शाओमी ब्रांड के टीवी पर एक धमाकेदार ऑफर चल रही है. लेकिन यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही चुनिंदा विकल्पों को लेकर आये हैं जिनकी डिमांड मार्केट मेंब ज्यादा है और जो आपको बेहद सस्ते प्राइज में दमदार फीचर्स के साथ मिल जाएंगे. हमारा पहला MI 55 inch LED TV है जो Amazon Sale 2024 में बेहद सस्ते दामों में मिल रही है. इसमें आपको 31% की छूट मिलेगी.

इस MI 55 inch LED TV के फीचर्स की बात करें तो इसमें 55 इंच टीवी रहेगी साथ में 3840×2160 की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिलता है जो आपको Amazon Offers में 31% की छूट के साथ 47,999. रुपए में MI 55 inch LED TV को अपना बना सकते हैं.

5. MI 50 inch Google TV – 27% की छूट

Xiaomi MI Smart TV: Amazon Deals के साथ शाओमी ब्रांड के टीवी पर एक धमाकेदार ऑफर चल रही है. लेकिन यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही चुनिंदा विकल्पों को लेकर आये हैं जिनकी डिमांड मार्केट मेंब ज्यादा है और जो आपको बेहद सस्ते प्राइज में दमदार फीचर्स के साथ मिल जाएंगे. हमारा पहला MI 50 inch Google TV है जो Amazon Sale 2024 में बेहद सस्ते दामों में मिल रही है. इसमें आपको 27% की छूट मिलेगी.

Xiaomi MI Smart TV इस MI 50 inch Google TV के फीचर्स की बात करें तो इसमें 55 इंच टीवी रहेगी साथ में 3840 x 2160 की 4K रिजाल्यूशन और 30 वॉट का साउंड मिलता है जिसमें प्राइम वीडियो, हाटस्टार , नेटफ्लिक्स और अन्य OTT प्लेटफार्म का लाभ लिया जा सकता है। Amazon Offers में आप इसे 27% की छूट के साथ 32,999. रुपए में MI 50 inch Google TV को अपना बना सकते हैं.

Related Articles

Back to top button