खेल

Wolrd Cup 2023 : टीम इंडिया को तगड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे शुभमन

नई दिल्ली। Wolrd Cup 2023 : भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप का आगाज हो गया है। पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 9 विकेट से शिकस्त दे दी है। अब इस बीच बुरी खबर आ रही है। 8 अक्टूबर को भारत और आस्टेÑलिया के बीच होने वाले मैच में शुभमन गिल नहीं खेल पाएंगे।

आपको बता दें भारतीय स्टार बल्लेबाज शुभमन रविवार को चेन्नई में खेले जाने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। वे बीमार हो गये हैे। उनका डेंगू पॉजिटिव आया है। जिसके चलते उनका मैच खेलना संभव नहीं है।

Read More : world cup 2023 : न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया

 

ऐसे में शुभमन के बीमार पड़ने को भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वे पहले मैच खेल पाएंगे या नहीं। स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं खबरों की मानें तो बीसीसीआई की हेल्थ टीम पूरी नजर रखी हुई है।

Wolrd Cup 2023 : खबर है कि शुभमन गिल गुरुवार को टीम इंडिया के नेट सेशन में शामिल रहे। इसके बाद उनके डेंगू संबंधित टेस्ट कराये गये हैं। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

Read More : आज से World Cup 2023 का आगाज, इग्लैंड और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने

बताया जा रहा है। स्टार बल्लेबाज का शुक्रवार को एक और टेस्ट कराया जाना है। इसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि शुभमन गिल कंगारू टीम के खिलाफ खेल पाएंगे। या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button