राष्ट्रीय

Viral Video : कांग्रेस के पूर्वमंत्री का वीडियो वायरल, मंत्रीजी को चाहिये 12-12 साल की बच्चियां…

बाडमेरViral Video : कांग्रेस के पूर्वमंत्री 70 वर्षीय मेवाराम का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडिया में कांग्रेस नेता का घिनौना चेहरा सामने आया है। बताया जा रहा है। कांग्रेस नेता मेवाराम को 12-12 साल की बच्चियां चाहिये होता है। इतना ही नहीं मेवाराम कांग्रेस नेता राहुल गांधी व गांधी परिवार के काफी करीबी बताये जाते हैं।

आपको बता दें कि मेवाराम राजस्थान के बाडमेर जिले के निवासी हैं। जिनका कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ फोटो भी वायरल होते रहे हैं। अब उनका अलग ही रूप सामने आ रहा है। मेवाराम जैन का यह घिनौना वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मेवाराम लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं।

Viral Video
Viral Video

Read More : Viral Video : संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने खोया आपा, अपने ही पीए पर किये गंदी भाषा का प्रयोग…

मेवाराम जैन के वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा हमलावर हो रही है। भाजपा नेता ने तंज कसते हुये कहा है जब रक्षक ही भजक बन जाये। तो जनता किसके पास जाये।

Viral Video : मामले में कांग्रेस नेता और गहलोत सरकार के पूर्वमंत्री मेवाराम जैन समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। कुल नौ लोगों को आरोपी बनाया गया है। वहीं नाबालिग पीड़िता ने छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। पीड़िता ने यहां तक कहा था कि मेवाराम जैन कम उम्र की लड़कियों की डिमांड करते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button