मनोरंजन

Urfi Javed ने किया हवन, फालोवर बोले-तेरी जैसी लड़की का नहीं है इस्लाम में जगह…

Urfi Javed ; अतरंगी गर्ल उर्फी जावेद सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। एक के बाद एक ऐसी हरकतें करते रहती है। जिससे वह इंटरनेट में छाये रहती है। कई बार ऐसी भी हरकत कर डालती है। जिसके चलते उसे ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। सोशल मीडिया में उर्फी जावेद के लाखों फालोवर हैं। जो उसे फालो, लाइक कमेंट करते रहते हैं। अतरंगी और फैशन में अलग-अलग तरह के प्रयोग से वह सोशल मीडिया का पारा बढ़ाये रहती है।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी

ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बास से बालीवुड में एंट्री लेने वाली उर्फी जावेद अपनी नई-नई करतूतों से धमाल मचा रही है। Urfi Javed अपनी लोगों का ध्यान खीचने के लिए कोई भी हरकत करने से बाज नहीं आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक बार फिर Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने आपको सीधी साधी ग्रामीण महिला के रूप में प्रस्तुत करते दिख रही है। इस वीडियो में वह हवन करते दिख रही है। सामने एक पंडित जी भी बैठे हैं। जो हवन करवा रहे हैं।

इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद से अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। जो लाइक कमेंट के साथ ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है-तू हिंदू ही बनी रह, क्योंकि तेरी जैसी लड़की का इस्लाम में कोई जगह नहीं है। एक ने लिखा माशाल्लाह जय श्री राम…एक ने लिखा है। Urfi Javed के कपड़े छोटे होते हैं। सोच नहीं …इस तरह से सोशल मीडिया में उर्फी को काफी कुछ झेलना भी पड़ रहा है।

Read More : Sunny Leone ने फूड इंडस्ट्री में रखा कदम, नोएडा में खोला पहला रेस्टोरेंट Urfi Javed  

Related Articles

Back to top button