व्यापार

Upcoming Cars : नए साल पर आने वाली है ये शानदार गाड़ियां, जानिए क्या है खूबियां

Upcoming Cars : अगर आप भी अपने घर में गाड़ी लाने की सोच रहे हैं तो आपको दिसंबर तक इंतजार कर लेना चाहिए, क्योंकि नए साल के मौके पर आप घर पर नई चमचमाती गाड़ी ला सकते हैं। इतना ही नहीं नए साल के मौके पर आपको अच्छा ऑफर भी मिल जाएगा।

Upcoming Cars : आपको बता दे कि नई साल की शुरुआत में ही मारुति सुजुकी हुंडई किया और महिंद्रा अपने-अपने प्रोडक्ट को बाजार में लॉन्च कर रही है। इसके अलावा हुंडई मोटर इंडिया ने ऑफीशियली 26 जनवरी 2024 को करता फैसिलिटी को पेश कर रही है जिसकी जानकारी दे दी गई है।

Read More : Expensive Electric Car : आ गई अब तक की सबसे महंगी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 530 किलोमीटर  Upcoming Cars 

इसके अलावा किया 24 दिसंबर 2023 को अपनी फेसलिफ्ट सोनेट को पेश करने वाली है। इतना ही नहीं आपको यह बता दें कि मारुति सुजुकी ने भी आधिकारिक तौर पर न्यू जनरेशन स्विफ्ट लॉन्च करने की तारीख तय कर दी है यह जनवरी या फरवरी 2024 में पेश की जाएगी।

Upcoming Cars
Upcoming Cars

Hyundai Creta

अगर आप नए साल के मौके पर कुछ नया करना चाहते हैं और लंबे समय से घर पर गाड़ी लाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप हुंडई कर ला सकते हैं। हुंडई मोटर इंडिया 16 जनवरी को नई क्रेटा फेसलिफ्ट पेश करेगी। इस एसयूवी में पर्याप्त अपडेट देखने को मिलेंगे, इसका डिजाइन हुंडई के ग्लोबल मॉडल पैलिसेड से प्रेरित होगा। इसके फ्रंट में प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल के साथ नई बड़ी ग्रिल देखने को मिलेगी। इंटीरियर अपग्रेड में ADAS एक नया पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 360-डिग्री कैमरा शामिल होगा। मौजूदा 115bhp, 1.5L पेट्रोल और डीजल इंजन के अलावा नई Creta 160bhp, 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन के विकल्प में भी आएगी।

Read More : Discount On SUV Cars : इन पापुलर कारों पर मिल रही है तगड़ी छूट, महिंद्र एसयूवी से लेकर कई गाड़ियां हैं शामिल  Upcoming Cars 

New Maruti Swift

Upcoming Cars : अगर आपको मारुति सुजुकी के गाड़ियों के कलेक्शन पसंद है तो नए साल के मौके पर आप इन गाड़ियों को भी खरीद सकते हैं इनमें भी काफी अच्छा मॉडल नए साल तक आ रहा है। मारुति सुजुकी अपनी नई जेनरेशन स्विफ्ट को जनवरी या फरवरी 2024 में लॉन्च कर सकती है। अपडेटेड प्लेटफॉर्म पर बनी चौथी जेनरेशन स्विफ्ट की लंबाई और ऊंचाई ज्यादा होगी। ADAS तकनीक को फ्रंट और बलेनो-प्रेरित इंटीरियर डिज़ाइन के भारत-स्पेक संस्करण में शामिल किए जाने की उम्मीद नहीं है। 2024 स्विफ्ट एक नए 1.2L, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आएगी, जो मौजूदा K-सीरीज़ 1.2L, 4-सिलेंडर इंजन की तुलना में अधिक माइलेज देने में सक्षम है।

Related Articles

Back to top button