AutomobileTechnology

TVS Ntorq 125 : मार्केट में छाई TVS की यह एक्टिवा स्कूटर, स्पोर्टी लूक के साथ मिल रहे झक्कास फीचर्स, केवल इतने रुपए में…

TVS Ntorq 125 : क्या आप भी स्कूटर खरीदना चाहते हैं..? लेकिन कम कीमत और झक्कास फीचर्स की तलाश में हैं तो यह आर्टिकल हम आपके लिए लेकर आये हैं। इस आर्टिकल में हम TVS Ntorq 125 के बारे में विस्तार से जानेंगे जो प्राइज में बेहद कम और लुक और फीचर्स में एकदम झक्कास है ।

TVS Ntorq 125 भारतीय बाजार में सबसे उचित कीमत वाले स्कूटरों में से एक है; यह एक्टिवा स्कूटर कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देता है। टीवीएस एक्टिवा स्कूटर अपने अविश्वसनीय फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ होंडा एक्टिवा बाजार में धूम मचा रहे हैं। इससे स्कूटर का आकर्षण और बढ़ जाता है। इसके अलावा, इसका पावरफुल इंजन शानदार माइलेज प्रदान करता है; इस आर्मेंटिकल में हम इस एक्टिवा स्कूटर के बारे में अधिक विस्तार से जानेंगे।

Read More: Kawasaki Z H2: Kawasaki की ये राइडिंग बाइक, जिसके कीमत और फीचर्स दोनों कमाल की… लड़कों पर छाया इसका क्रेज

TVS Ntorq 125
TVS Ntorq 125

TVS Ntorq 125 Price
TVS Ntorq 125 एक स्पोर्टी दिखने वाला स्कूटर है जो भारतीय बाजार में चार अलग-अलग मॉडल और 14 रंग विकल्पों में पेश किया गया है। इस एक्टिवा स्कूटर के बेस मॉडल की कीमत 99,761 रुपये है, जबकि उच्चतम वेरिएंट की कीमत 1,11,361 रुपये है। ये प्राइज दिल्ली की ओं रोड प्राइज है। इस स्कूटर के साथ 5.8-लीटर का पेट्रोल टैंक शामिल है।

TVS Ntorq 125
TVS Ntorq 125

TVS Ntorq 125 Features:
इसकी विशेषताओं में एक पूर्ण डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक ओडोमीटर, एक स्पीडोमीटर, एक ईंधन गेज, एक कम ईंधन संकेतक, खतरा चेतावनी सूचक, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और समय भी देख सकते हैं ये सारे फीचर्स इसमें शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट , एक इंजन स्विच और एक बूट लैंप जैसी सुविधाएं हैं।

Read More: Maruti Fronx: बाइक की कीमत में ले जाए धूप से बचने के लिए कार, इतनी सस्ती हुई Maruti Fronx जो देती है 28.51 का माइलेज

TVS Ntorq 125 Engine:
इसका एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, 124.8 सीसी इंजन मशीन को पावर प्रदान करता है। यह 5500 आरपीएम पर 10.5 एनएम का पीक टॉर्क और 7,000 आरपीएम पर 9.25 हॉर्स पावर की पावर जनरेट करता है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो इस मामले में यह 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसकी अधिकतम स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा है।

TVS Ntorq 125 Suspension And Brakes
टीवीएस एंटार्क 125 के ब्रेक और सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक हैं, जबकि सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों में करने के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक द्वारा रखा गया है। इस एक्टिवा स्कूटर का वजन कुल 118 किलोग्राम है।

TVS Ntorq 125 Rival
TVS Ntorq 125 टीवीएस एंटार्क 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा 6G, ओला S1 प्रो , होंडा ग्रैजिया 125, और यामाहा फसिनो 125 होता है।

Related Articles

Back to top button