Uncategorized

TVS Apache RTR 310 : फोन से भी सस्ते रेट में मिल रही TVS की ये AC वाली बाइक, जानिए इसके सभी शानदार फीचर्स

TVS Apache RTR 310 : TVS की Apache RTR 310 इंडिया की एक बहुत ही नेक्स्ट लेवल, सबसे ज्यादा फ्यूचरिस्टिक मोटरसाइकिल है जिसे हाल ही में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया गया है। ये बाइक बेहद ही शानदार और स्टाइलिश होने के साथ-साथ सबसे ज्यादा मॉडर्न फीचर्स से भरपूर है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं जिसमें इस मोटरसाइकिल के साथ वेंटीलेटेड सीट मिलता है। जो शायद आपको महंगी से महंगी प्रीमियम गाड़ी में भी देखने को नहीं मिलता है। अगर आप इस शानदार और स्टाइलिश बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन और किफायती EMI Plan लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप TVS की Apache RTR 310 को मात्र 9,000 की किस्त पर खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

लेकिन उससे पहले चलिए देखते है TVS Apache RTR 310 के सभी फीचर्स :

TVS Apache RTR 310 Features : Mahindra XUV300 Flex Fuel: No need for chargingTVS Apache RTR 310 : TVS Apache RTR 310 अपने साथ काफी सारे मॉडर्न फीचर लेकर आता है। इसमें फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जिसमें आपको एक बेहद ही शानदार नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, SMS अलर्ट आदि जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते है। इतना ही नहीं इन सब फीचर्स के अलावा इसमें क्रूज कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, डुएल चैनल ABS, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, फ्यूल मीटर, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और क्लाइमेट कंट्रोल सीट जिसका उपयोग कर आप अपने सीट को गर्म और ठंडा कर सकते हैं। इतने फीचर्स इस गाड़ी को एक बेहद शानदार गाड़ी बना देता है।

 

Mahindra XUV300 Flex Fuel: No need for charging

Read More: Mahindra XUV300 Flex Fuel : पेट्रोल-डीजल और चार्जिंग की भी जरूरत नहीं आ गई Mahindra XUV300 Flex Fuel, कम पैसे में माइलेज ज्यादा

TVS Apache RTR 310 Engine :
TVS Apache RTR 310 : अगर हम TVS Apache RTR 310 के इंजन की बात करे तो यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है जिसमें 312.12 cc का इंजन है जिसके स्मूद परफॉरमेंस के लिए सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9,700 RPM पर 35bhp का पावेर और 6650 RPM पर 28.7Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इतने पावर वाले इंजन के साथ 5 राइडिंग मोड भी दिया गया है – सपोर्ट, ट्रैक, अर्बन, रेन और सुपरमोटो।

TVS Apache RTR 310 Safety Features :
TVS Apache RTR 310 : अगर कोई पक्षी अपनी उड़ान भरता है तो कहीं न कहीं जाकर रुकता भी है। इसके साथ ही चलिए बात करते है इस ज़बरदस्त इंजन वाले गाड़ी के ब्रेक सिस्टम के बारे में इसके हैंडलिंग और सस्पेंशन के लिए इसके आगे की तरफ USD फोर्क्स सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ दिया गया है जो इसे एक काफी आराम दायक और स्मूद हैंडलिंग देता है। इसके ब्रेक्स में डुएल चैनल ABS और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए है। अब आप चाहे कितने ही रफ़्तार में ब्रेक्स लगा लें लेकिन गाड़ी का बैलेंस तब भी नहीं बिगड़ेगा।

TVS Apache RTR 310 Price :
TVS Apache RTR 310 : अब जब आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जान चुके है तो इतनी शानदार TVS Apache RTR 310 को शायद ही आप छोड़ सकते है तो चलिए जानते है इसकी प्राइस । TVS Apache RTR 310 को इंडियन मार्केट में 3 वेरिएंट के साथ पेश किया गया है, जिसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 2,76,928 रुपए( ऑन रोड ) है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 3,01,294 ( ऑन रोड ) रुपए हैं ।

Read More: Maruti Dzire Facelift 2024 : मार्केट में भूचाल मचाने आ रही है अपने नए अवतार में Maruti की Dzire Facelift, देखिए क्या-कुछ है खास

TVS Apache RTR 310 EMI Plan:
TVS Apache RTR 310 : अगर आप इस तरीके को अपनाये तो आप केवल 9,000 रुपए के EMI Plan पर TVS Apache RTR 310 को अपने घर लेजा सकते है। इसके लिए आपको पहले 40,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना रहेगा उसके बाद 3 साल के लिए 12% की ब्याज दर पर इसे अपने साथ लेजा सकते है।

Note:- EMI प्लान लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें क्यूंकि यह प्लान शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं अब आप इंतज़ार किसका कर रहे आज ही अपने करीबी TVS शोरूम में जाये टेस्ट ड्राइव ले और झट से इस शानदार राइडिंग बाइक को अपना बनाये।

Related Articles

Back to top button