व्यापार

Today Gold Price : सस्ता सोना खरीदने का आज भी है मौका, हाथ से न जानें ये गोल्डन चांस

Today Gold Price : क्या आप सस्ता सोना खरीदना चाहते हैं। और मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। तो आपके लिए गोल्डन चांस है। बीते कारोबारी दिन यानी गुरुवार को सरार्फा बाजार आसमान से सीधे जमीन पर धड़ाम हो गया है। जो आपके लिए अच्छी खबर हो सकती है। इतना ही नहीं आपको सस्ता सोना खरीदने का मौका तीन दिनों तक मिलने जा रहा है। आज शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में सरार्फा बाजार में अवकाश है। साथ ही शनिवार और रविवार को आल रेडी बंद रहता है। ऐसे में ग्राहकों के लिए सस्ता सोना खरीदने का इन दिनों गोल्डन चांस है।

Today Gold Price : 24 कैरेट सोना प्रति 10 ग्राम 62312 रुपये में कारोबार कर रहा है। वहीं 22 कैरेट सोना प्रति 10 ग्राम 57078 रुपये में बिक रहा है। इतना ही नहीं आम आदमी का सोना कहलाने वाले 14 कैरेट सोना 36453 रुपये में कारोबार कर रहा है। इससे सस्ता सोना खरीदने का मौका आपको कहा मिलने वाला है। वहीं चमकीली धातु चांदी 71299 रुपये में बिक रहा है।

Read More : Today Gold Price : सोना फिर हुआ धड़ाम, सोना आज नहीं ख़रीदा तो पछताते रह जाएंगे

Today Gold Price : पिछले लंबे समय से सोने और चांदी की कीमतों में भारी उठापटक देखा जा रहा है। पिछले 8-10 माह का रिकॉर्ड को देखा जाए तो सोने-चांदी में भारी उछाल आया है। 8 मार्च 2023 को 24 कैरेट सोना 55710 रुपये में कारोबार करता रहा। वहीं चांदी प्रति किलो 62025 रुपये में बिक रहा था। इतने ही दिनों के सोने के सफर को देखेंगे, तो गोल्ड में 6602 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है। वहीं चांदी में 92074 रुपये की बढ़ोतरी आयी है।

Today Gold Price : वहीं सरार्फा एक्सपर्ट लगातार अनुमान लगा रहे हैं। आने वाले 8-9 माह में सोना 72 हजार रुपये पार करने जा सकता है। जिसके बाद आम लोगों के बजट से बाहर हो सकता है। ऐसे में सोना अगर आप लोगों ने आज नहीं खरीदा तो पछताते रह जाएंगे।

Read more : Today Gold Price : कौड़ियों के भाव पहुँचा सोना, प्रति 10 ग्राम 36616 रुपये में कर रहा कारोबार, आज नहीं ख़रीदे तो रोते रह जाएंगे…

सोना खरीदना और अपनों को गिफ्ट करना बड़ा शुभ माना जाता है। शुभ इसलिए भी माना जाता है क्योंकि सोना गिफ्ट करने से कमजोर से कमजोर रिश्ते मजबूत होते हैं। साथ ही सोना इनवेस्ट के लिहाज से भी फायदे का सौदा होता है।

Related Articles

Back to top button