व्यापार

BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ाने जा रहा गर्दा, मिल रही लम्बी वैलिडिटी, जानें पूरी डिटेल…

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर की संतुष्टी के लिए एक से बढ़कर प्लान लांच करते रहती है। अगर आप भी सरकारी टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक हैं तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। एक बार फिर बीएसएनएल ने धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच किया है। जिसकी दीवानगी लोगों की सिर चढ़कर बोलने लगा है। BSNL के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर प्लान हैं। जो आज भी लोगों के दिलों में राज कर रहा है।

BSNL के इस प्लान के लांच होने के बाद से देश के दूसरे बड़े टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़े हुये हैं। इस प्लान में यूजर को लंबी वैलिडिटी के साथ ढेरों आॅफर मिलने जा रहे हैं। अगर अभी तक आपने अपने सिम को पोर्ट नहीं कराया है। तो तुरंत करा लें। नहीं तो पछताते रह जाएंगे।

आज हम जिस BSNL के जिस प्रीपेड प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं। उसकी कीमत 360 रुपये है। 360 रुपये के इस प्लान में यूजर को छप्परफाड़ Offer मिलने जा रहे हैं। सबसे पहली और खास सुविधा इस प्लान में यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है।

Read More : गर्दा उड़ाने जा रहा BSNL, लाया सस्ता और लंबी वैलिडिटी का रिचार्ज प्लान…

इस प्लान में यूजर डेली 2जीबी का डेटा मिलने जा रहा है। इतना ही नहीं प्रतिदिन SMS की भी सुविधा मिल रही है। ऐसा गोल्डन चांस आज तक आप लोगों को किसी कंपनी के रिचार्ज प्लान में नहीं मिला होगा। प्रतिदिन का डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर को 40 KBPS का इंटरनेट स्पीड मिलता रहेगा।

BSNL

वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी का एक और प्लान गर्दा उड़ा रहा है। जिसकी कीमत 396 रुपये बताई जा रही है। इस प्लान में भी कस्टमर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है।

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान!, 3 रुपये के खर्च में ढ़ेरों सुविधााएं…

इस प्लान में यूजर को प्रतिदिन 4 रुपये खर्च आते हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के नेटवर्क इन दिनों देशभर में मिल जाता है। BSNL अपने नेटवर्क को हमेशा अपग्रेड करता रहता है। और बेहतर सेवा के क्षेत्र में कार्य करता रहता है।

Related Articles

Back to top button