व्यापार

गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio यूजर के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक प्लान लांच करते रहती है। एक बार फिर Jio टेलीकॉम मार्केट में धूम मचाते दिख रही है। अगर आप भी एक बेहतर पोस्टपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं। तो इधर-उधर भटकने की जरुरत नहीं है। सीधे जियो के आउटलेट पर जाकर अपना प्लान ले सकते हैं। और डिजीटल वर्ल्ड में इंजाय कर सकते हैं।

आज हम आपको Jio के सबसे सस्ते और बेहतर Postpaid plan के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान को आप 299 रुपये के मासिक खर्च में अपना बना सकते हैं। jio के इस प्लान में users को Detacaling के साथ-साथ sms का एडिशनल बेनिफिट भी मिल रहा है।

Read More : Airtel Recharge Plan : Airtel लाया धांसू प्लान! कॉलेज की लड़कियां हो रही दीवानी Jio 

jio

jio का यह प्लान 30 GB डेटा के साथ आता है। वहीं Deta limit खत्म होने के बाद user 10 रुपये के खर्च में 1GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस Plan में unlimited Calling और 100 sms भी मिल रहा है। इस प्लान में यूजर को OTT का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में जियो प्रीमयिम प्लान नहीं दिया जा रहा है। इसके लिए 999 रुपये अलग से खर्च करने होंगे।

Read More : सबके छक्के छुड़ाने आ रही Motog34 5G, 9 जनवरी से Flipkart पर उपलब्ध Jio 

इस प्लान के साथ कंपनी यूजर को 5जी डेटा बेनिफिट देने जा रहा है। इसके लिए 5जी नेटवर्क होना आवश्यक होगा। ये सब कंपनी jio welcome Offer के तहत देने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button