व्यापार

कौड़ियों के भाव हुआ BSNL का यह प्लान, मात्र 48 रुपये में बने डिजिटल वर्ल्ड का शहंशाह

BSNL : क्या आप मोबाइल यूजर हैं। और महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान हैं। तो देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने आपकी सारी परेशानी सून ली है। और आपकी तकलीफ दूर करने का ठान ली है। इन दिनों बीएसएनएल यूजर को सस्ते दर पर एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध कराने जा रही है। जिसके चलते दूसरी बड़ी कंपनियों के होश उड़े हुये हैं।

आज हम BSNL के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी कीमत 50 रुपये से भी है। इस प्लान को अपना बनाकर डिजीटल वर्ल्ड में सफर कर सकते हैं। इस प्लान को अब तक का सबसे किफायती रिचार्ज प्लान के रूप में देखा जा रहा है।

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी

BSNL के पोर्टफोलियो में यूं तो एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। लेकिन आज हम 48 रुपये के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। उसके बारे में आपने अभी तक सूना नहीं होगा। इसे अब तक का सबसे सस्ता और बेनिफिशियल प्लान बताया जा रहा है।

यह प्लान उन यूजर के लिए ज्यादा बेनिफिशियल होने जा रहा है। जो कालिंग का डिमांड रखते हैं। इसमें इंटरनेट कम से कम मिलने जा रहा है। इस प्लान को लेकर कम खर्च में फोन चलाया जा सकता है। इस प्लान में यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान में यूजर को 10 रुपये का बैलेंस मिलता है। साथ ही 20 पैसे प्रति मिनट का चार्ज कटता है।

Read More : BSNL 99 रुपये में देने जा रही धमाल रिचार्ज प्लान, वैलिडिटी और फायदे लुभाएंगे मन को…

अगर आप लोगों ने अभी तक इस प्लान को नहीं लिया है। तो देरी बिल्कुल मत करिये। इस प्लान की अभी से धूम मची हुई है। इस प्लान को लोग बेनिफिशरी प्लान के रूप में देख रहे हैं। जिसके चलते हाथों हाथ ले रहे हैं।

कंपनी ने इस प्लान को अपना बनाने के लिए कुछ कंडीशन भी रखे हैं। इस प्लान को वहीं यूजर ले सकता है। जिनके पास पहले से प्रीपेड प्लान चल रहा हो। इस प्लान को पुराने प्लान के खत्म होने से पहले परचेस करना होगा। इस प्लान को सिम को एक्टिव रखने के लिए कर सकते हैं। इस प्लान से इनकमिंग और आउट गोइंग की सुविधा बनी रहेगी।

Related Articles

Back to top button