व्यापार

गर्दा उड़ाने जा रहा BSNL का ये प्लान, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL गर्दा उड़ाने जा रही है। BSNL के इस प्लान के आगे दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की छुट्टी हो गई है। और वे अपना बोरिया बिस्तरा समेटने में लगे हैं। BSNL अपने यूजर के लिए हमेशा बेहतर करते रहती है। और एक से बढ़कर एक धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। अगर आपने अभी तक अपने सिम को पोर्ट नहीं कराया है। तो तुरंत अपने सिम को पोर्ट करवा लें। ऐसी सुविधा आपको दूसरी टेलीकॉम कंपनी के साथ नहीं मिलने वाली है।

BSNL के इस प्लान में यूजर को रॉकेट की स्पीड से इंटरनेट मिलने जा रहा है। जो आपको डिजीटल वर्ल्ड में सफर करने के लिए पर्याप्त होगा। और इंटरनेट की कभी कमी नहीं होने देगा। यूं तो बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं। लेकिन आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। उसकी बात ही कुछ अलग है।

Read More : BSNL लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग…

कंपनी अपने ग्राहकों को रिझाने और युवाओं को अपनी खीचने ऐसे एक से बढ़कर एक प्लान लांच करते रहती है। जो मार्केट में हमेशा धमाल मचाते रहती है। कंपनी ने दो नये प्लान का ऐलान किया है। दोनों ही प्लान कस्टमर को खूब पसंद आ रहे हैं। कंपनी ने इन दिनों फाइबर भारत ब्राडबैंड लांच किया है। जिसमें फाइबर बेसिक ओटीटी और फाइबर सुपर शामिल हैं। इस प्लान की कीमत 599 रुपये और 699 रुपये है।

Read More : आ गया BSNL का धांसू और सस्ता रिचार्ज प्लान, मिल रहा वैलिडिटी के साथ ढेरो फीचर

इस प्लान में यूजर को 125Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है. दोनों ही प्लान्स ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो रहे हैं. Fiber Basic OTT प्लान के लिए यूजर्स को 599 रुपये खर्च करने होंगे. इसमें 75Mbps की स्पीड से 4000GB का डेटा मिल रहा है. लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा 4Mbps की स्पीड से मिलता रहेगा।

Related Articles

Back to top button