व्यापार

BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने jio की उड़ाई होश, मिलने जा रही धुआंधार सुविधाएं …

BSNL : देश की एकमात्र सरकारी दूरसंचार कंपनी एक बार फिर धूम मचाने जा रही है। अपने ग्राहकों के लिए सस्ते दर पर रिचार्ज प्लान लायी है। जिसके लांच होते ही दूसरी बड़ी दूरसंचार कंपनियों की छुट्टी हो गई है। BSNL अपने ग्राहकों की जरुरतों को हमेशा समझने का प्रयास करते रहती है। और बेहतर से बेहतर सेवा देने का प्रयास करती है।

आज देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी की सभी तरफ धूम मची हुई है। बीएसएनल ने आज दूसरी कंपनियों की हेकड़ी निकालते हुये लंबी वैलिडिटी की प्लान लांच की है। अगर आप भी बीएसएनल के ग्राहक नहीं हैं। तो देरी मत करिये। तुरंत बीएसएनएल में पोर्ट करवा लें। और बीएसएनएल की योजनाओं का लाभ ले सकते हैं।

Read More : BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ाने जा रहा गर्दा, मिल रही लम्बी वैलिडिटी, जानें पूरी डिटेल…

इस प्लान को लेने के बाद आपको बार-बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलने जा रहा है। BSNL के 319 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 65 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क में कालिंग की सुविधा मिलने जा रही है।

यह प्लान उन यूजर के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है। कालिंग को ज्यादा महत्व रखते हैं। साथ ही डेटा की जिन्हें जरुरत नहीं होती है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी तक के लिए 10जीबी का डेटा मिलता है।

Read More : गर्दा उड़ाने जा रहा BSNL, लाया सस्ता और लंबी वैलिडिटी का रिचार्ज प्लान…

अगर आपको डेटा प्लान की जरुरत होती है। तो आपBSNL के 599 रुपये वाले प्लान को अपना बना सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी का डेटा भी मिलता है। साथ ही डेली 100 एसएमएस भी मिलने जा रहा है।

Related Articles

Back to top button