व्यापार

ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, Lpg Cylinder की कीमतों में आयी भारी कटौती

Lpg Cylinder : महीने की पहली तारीख को कीमतों में बड़ा बदलाव किया जाता है। आज 1 अप्रैल को एलपीजी की कीमतों में और फास्टटैग में बदलाव किया गया है। पिछले महीने रसोई गैस की कीमतों में 100 रुपये की कमी की गई थी। जिसके बाद से रसोई गैस 870 रुपये में उपलब्ध हो रही है। चुनावी साल होने के चलते रसोई गैस की कीमतों में बड़े बदलाव किये गये हैं।

हालांकि आज किये गये बदलाव में रसोई गैस की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किये गये हैं। साथ ही 19 किलोग्राम के कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 30.50 की कमी की गई है। जिसके बाद 1764.50 हो गई है। इतना ही नहीं कलकत्ता में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के कीमत में 32.50 की कमी की गई है। बढ़ोत्तरी के बाद यहां 1879 रुपये पहुंच गई है।

Read More : LPG PRICE HIKE : अब 600 रुपये में मिलेगा रसोई गैस, मोदी कैबिनेट ने किया ऐलान

मायानगरी मुंबई में 31.50 रुपये की कटौति की गई है। जिसके बाद 1717.50 कीमत रह गई है। चेन्नई में 30.50 की कमी देखने को मिल रही है। जिसके बाद यहां 1930 रुपये कीमत हो गई है।

Lpg Cylinder : चुनावी साल होने के चलते लोगों को पिछले लंबे समय बढ़ती कीमतों में राहत की उम्मीद थी। जो अब टूट गई है। महंगाई में नकेल कसने सरकार जो भी राहत देने वाली थी। उसे लागू कर दिया गया है। अब किसी भी तरह की बड़ी राहत की उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

Read More : LPG PRICE HIKE : रसोई गैंस ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, 14 रुपये बढ़े सिलेंडर के दाम Lpg Cylinder  

Related Articles

Back to top button