Technology

आ गया सबसे सस्ता Smart Tv खरीदने का मौका, घर को बना लें थियेटर

क्या आप Smart Tv खरीदने का सोच रहे हैं। और बढ़ती महंगाई के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आपके लिए गोल्डन चांस आ गया है। आज हम आपको अपने सपनों के Smart Tv सबसे सस्ते दर पर खरीदने के मौके बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी सस्ते दर पर स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं। तो अंत तक इस आर्टिकल को पढ़ना न भूलें।

आज हम आपको 10 हजार रुपये के अंदर में Smart Tv खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खबर के वायरल होते ही लोग धड़ाधड़ Smart Tv खरीदने मार्केट की ओर भाग रहे हैं। यूं तो मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी मौजूद हैं। जो एक से बढ़कर एक फीचर के साथ बाजार में उपलब्ध हैं।

Read More : Smart TV 43 Inch: क्या आप कम बजट पर लेना चाहते हैं 43 Inch Smart TV, तो यहां देखिए शानदार फीचर और टॉप रेटिंग की टीवी

इन दिनों आनलाईन शॉपिंग बाजार अमेजन अपने ग्राहकों को भारी छूट के साथ स्मार्ट टीवी उपलब्ध करा रहा है। जहां से लोग बढ़चढ़कर खरीदी कर रहे हैं। वहीं इन स्मार्ट टीवी की खरीदी में बैंक आॅफर व एक्सचेंज आॅफर भी मिल रहा है।

Kodak के 32 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 8499 रुपये रखी गई है। जो जबरजस्त व धांसू फीचर के साथ आ रहा है। वहीं इस स्मार्ट टीवी की खरीदी में 850 रुपये का बैंक आॅफर भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें 425 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। अगर इसके बाद भी इस स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं। तो भी घबराने की जरुरत नहीं है। इसे 412 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदी कर सकते हैं।

Read More : Smart TV : पुराना डब्बा टीवी को करें छुट्टी, 15000 से कम में ले आयें धांसू स्मार्ट टीवी, घर को बना लें थियेटर

Vw के 32 इंच के स्मार्ट की कीमत 7999 रुपये रखी गई है। वहीं इसकी खरीदी में 850 रुपये का बैंक आॅफर मिल रहा है। 2650 रुपये का एक्सचेंज आॅफर भी मिलने जा रहा है। इसके बावजूद अगर आप इस स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं। तो भी आपको घबराने की जरुरत नहीं है। इसे 388 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button