व्यापार

Ather के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आयी अब तक की सबसे बड़ी छूट! फीचर और लुक बनाने जा रहा दीवाना

Ather : क्या आप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से हलाकान हैं। और छुटकारा पाना चाहते हैं। तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। इन दिनों देश में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रानिक स्कूटर मौजूद हैं। जो जबरजस्त माइलेज के लिए जाने जाते हैं। ऐसे ही एक इलेक्ट्रानिक स्कूटर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर में जबरजस्त लुक, फीचर और माइलेज मिलने जा रहा है। जिसकी लड़कियां दीवानी हो रही है। इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर की दिनों दिन डिमांड बढ़ती जा रही है। जिसे कंपनी पूरा नहीं कर पा रही है।

Read More:BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान!, 3 रुपये के खर्च में ढ़ेरों सुविधााएं…

जी हां, आज हम आपकी मनपसंद कंपनी Ather की बात कर रहे हैं। Ather Energy अपने ग्राहकों को Electric Scooter में 20 हजार रुपये तक छूट देने जा रही है। कंपनी ने Ather 450S को किफायती स्कूटर के रूप में लांच की है।

Ather

क्या आप भी किफायती Electric Scooter ढू्ढ रहे हैं। तो यह आपके लिए बेहतर आप्शन हो सकता है। जिसमें कंपनी 20 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। छूट के बाद इस स्कूटर की कीमत बेंगलोर में 1.09 लाख रुपये और दिल्ली में 97500 रुपये शो रूम प्राइस रह जाती है। आनरोड कीमत की बात करें तो1.17 लाख रुपये तक हो जाती है। कंपनी इस प्राइस में रजिस्टेशन और इंश्योरेंस सुविधा साथ में देने जा रही है।

Read More:Suzuki V-Strom 800DE : आपने नहीं देखी होगी ऐसी फाडू बाइक, जल्द होने जा रही लांच, लड़कियां अभी से हो रहीं दीवानी

Ather 450S सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर की माइलेज दे रही है। इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की मिलने जा रही है। यह स्कूटर में 3.9 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर घंटा की स्पीड पकड़ने की क्षमता मिल रही है।

कंपनी इस बाइक में 3किलोवाट क्षमता की बैटरी पैक देने जा रही है। इसमें 6.4 का Electric Motor मिल रहा है। जो 8.58 bhp की पावर और 26 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में कंपनी ने सेफ्टी का विशेष ध्यान रखने का प्रयास किया है। इसमें स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी भी मिलने जा रही है। यह सर्पोटी लुक के साथ मार्केट में आ रहा है।

Read More:गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

एथर की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चार कलर में बाजार में उतारी गई है। इसे कस्टमर के लिए दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर करने काफी मजबूत और स्टाइलिश बनाया गया है।

Ather 450S

राइडिंग रेंज 115 किमी
Top Speed 90 kmph
Kerb Weight 108 किलोग्राम
बैटरी चार्ज करने का समय 8.3 घंटे
Seat Height 780 mm
अधिकतम पावर 5,400 W

Related Articles

Back to top button