व्यापार

जल्द लांच होने जा रही Tata Punch इलेक्ट्रिक कार, रद्दी के भाव बेचने को मजबूर हुई कंपनी

क्या आप बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान हैं. तो ऐसे लोगों के लिए देश में कई तरह के बेहतर विकल्प आ गये हैं. अगर आप कार खरीदने का सोच के रहे हैं. तो एक बार आपको Tata Punch EV को आजमना चाहिये। कंपनी इस इलेक्ट्रिक कार को बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों को देखते हुये। बाजार में उतारने जा रही है. बताया जा रहा है, Tata Punch EV जल्द ही देश के कार बाजार में धूम मचाने जा रही है. कंपनी ने इसके सारी तैयारी पूरी कर ली है.

कंपनी के लिये यह पैसा वसूल ऑप्शन साबित होने जा रही है. इस कार से कम्पनी को बड़ी उम्मीदें बंधी हुई है. जानकारी की मानें तो अभी से इस कार की आधिकारिक बुकिंग शुरू हो गई है. इस कार को बुक करने के लिए 21 हजार रुपये की टोकन अमाउंट जमा करनी होगी। अधिक जानकारी के लोए कंपनी की आधिकारिक साइट में विजिट कर सकते हैं. यह कार कंपनी की चौथी इलेक्ट्रिक कार है.

Read More : चमचमाती Tata Punch को बना लें अपना, मात्र इतने रुपये की देनी होगी EMI

मिल रही आधिकारिक जानकारी की माने तो कम्पनी Tata Punch EV को आगामी 17 जनवरी को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. कम्पनी की ओर से अभी तक कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि इतनी जानकारी अवश्य निकलकर आ रही है कि यह दूसरे इलेक्ट्रिक कार से कम कीमत में बाजार में उतारी जाएगी। वही सोशल मीडिया में 11 से 12 लाख रुपये में भारतीय बाजार में उतारे जाने की बाते निकलकर सामने आ रही है.

Read More : Tata की यह कार मचा रही धूम…बिक्री के तोड़े सारे रिकॉर्ड..लड़कियां हो रहीं दीवानी Tata Punch  

कम्पनी इस कार को लेकर कई बड़े दावे करते दिख रही है. जिसमे मल्टिपल बैटरी, ड्राविंग रेंज की सुविधा शामिल है. इसमें लांग रेंज वेरिएंट 3 ट्रिम और 5 शामिल है. कम्पनी इस कार को पांच कलर में उतारने जा रही है. इस कार को 4.6 की यूजर रिव्यु रेटिंग मिली हुई है.

Related Articles

Back to top button