व्यापार

30 हजार में घर ले जायें Yamaha R15, बाइक खरीदने का आ गया गोल्डन चांस

Yamaha R15 : क्या आप चमचमाती लग्जरी बाइक खरीदने का सोच रहे हैं। तो अब आपका सपना सच होने जा रहा है। आज हम धांसू, दमदार बाइक खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम जिस जबरजस्त बाइक की बात करने जा रहे हैं। उसकी शोरुम प्राइस 1.82 से 1.92 लाख रुपये है। कीमत सुनकर डरने की जरुरत नहीं है। आज हम इस महंगी बाइक को सस्ती कीमत में घर ले जाने का मौका बताने जा रहे हैं।

इस स्पोर्टी लुक वाले बाइक का फीचर कलर एक बार में दीवाना बनाने के लिए पर्याप्त है। यह 100सीसी से 125 सीसी तक बाजार में उपलब्ध है। इस बाइक का डिजाइन के साथ-साथ माइलेज भी जबरजस्त है।

Read More : Bumper Offer : Yamaha R15 को 30 हजार में बना लें अपना, 2 लाख रुपये तक है कीमत

अगर आप इस स्पोर्टी एवं दमदार लुक वाले बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं. तो खबराने की जरुरत नहीं है. आज हम आपको आसानी से Yamaha R15 को अपना बनाने के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप एकमुश्त इतनी बड़ी रकम नहीं चुका पा रहे हैं. तो बैंक फाइनेंस से भी इसे अपना बना सकता हैं. अगर फिर भी आपका बजट नहीं हो पा रहा है.

तब भी आपको घबराने की जरुरत नहीं है. इन दिनों ऑनलाइन वेबसाइट OLX, quikr के माधयम से अच्छी कंडीशन की पुरानी बाइक बेचीं जा रही है. जहां कीमत काफी कम राखी गई है. तो देरी बिलकुल मत करिये।

Yamaha R15 OLX पर मात्र 30 हजार रुपये में बिक्री के लिये लिस्टेड किया गया है. यह दिल्ली नंबर की 2012 मॉडल की बाइक है. जिसकी कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर किसी तरह का कोई ऑफर या बैंक फाइनेंस का लाभ नहीं मिल पायेगा।

Read More : Yamaha R15 के आगे दूसरी कंपनियां भर रहे पानी, मात्र 28 हजार में अपना बना लें

Yamaha R15 : इस दमदार बाइक को ऑनलाइन प्लेटफार्म DROOM से भी खरीद सकते हैं. इस प्लेटफार्म में 2013 मॉडल की दिल्ली रजिस्ट्रेशन की बाइक लिस्टेड की गई है. जिसकी कीमत 35 हजार रुपये रखी गई है. इस बाइक की खरीदी में किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस सुविधा नहीं मिल पाएगी।

Note : किसी भी बाइक को खरीदने से पहले कंडीशन खुद अच्छे से चेक कर लें. इससे atanknews.com का कोई लेना देना नहीं है. इस न्यूज़ को मात्र आपकी जानकारी के लिये बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button