Automobile

Bike की कीमत में घर ले जाये Mahindra Bolero, havy Duty car खरीदने का golden chance

लग्जरी Mahindra Bolero को खरीदने का गोल्डन चांस आ गया है। अब बिना देरी किये बाइक की कीमत में महिन्द्रा बोलेरो को घर ले आयें। अभी नहीं खरीदे तो पछताते रह जाएंगे। ऐसा अवसर फिर दोबारा नहीं मिलने वाला है। सड़कों से लेकर पहाड़ों तक का महिन्द्रा बोलेरो बादशाह है। इस चमचमाती, लग्जरी और पावर फुल कार तुरंत घर ले जाये। और अपने घर में त्यौहार सा माहौल क्रिएट कर लें।

 

इन दिनों लोगों का कार खरीदने का सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह जा रहा है। लोग परिवार के साथ खुद की कार में घुमने जाने मन बनाते हैं। लेकिन पूरा नहीं कर पाते हैं। कार की बढ़ी हुई कीमतें लोगों को मन मारने के लिए विवश कर देते हैं। ऐसे ही लोगों का आज सपना पूरा होने जा रहा है। टाटा, महिन्द्रा, मारुति जैसी सभी कंपनियों ने अपने कारों की कीमतें लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। हालांकि कंपनी इसकी वजह प्रोडक्शन वेल्यू बढ़ने को इसका कारण बता रही है। आज हम आपको काफी कम कीमत में महिन्द्रा बोलेरो को घर ले जाने के बारे में बताने जा रहे हैं। महिन्द्रा बोलेरो जबरजस्त, धांसू नये जमाने की है।

Read More : Maruti Jimny : 15 लाख रुपये की कार 1.5 लाख में घर ले जायें, Jimny आया सबका चिमनी बुझाने… Mahindra Bolero

इसकी शुरुवाती शोरूम प्राइस Rs. 9.90 -10.91 Lakh रुपये है. इसमें तीन कलर ऑप्शन भी मिल रहा है. Mahindra Bolero 7 लोगों का seating अरेंजमेंट मिल रहा है. इसमें 1493cc का इंजन दिया गया है. Fuel Type यह Diesel में आ रहा है. 15.83 kmpl-16.7 kmpl का माइलेज दे रही है.

अगर इस कीमत में भी इस दमदार कार को एकमुश्त देकर नहीं खरीद पा रहे हैं। तो भी आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। इस पावरफुल कार को अपना बनाने के लिए कुछ आनलाईन साइट उपलब्ध हैं। जहां से Mahindra Bolero के सैकंड हैण्ड कार को अपना बनाया जा सकता है। यहां अच्छी कंडीशन में महिन्द्रा बोलेरो उपलब्ध है।

Read More : लांच होते ही Hyundai Creta मचा रही धमाल, धड़ाधड़ बुक हो रही गाड़ियां Mahindra Bolero  

इन साइटों में OLX सबसे भरोसेमंद साइट है। जहां लोग बढ़चढ़कर पुरानी गाड़ियों का खरीदी बिक्री कर रहे हैं। 2014 मॉडल की Mahindra Bolero OLX पर 4.25 लाख रुपये में उपलब्ध है। दिल्ली जैसे शहरों में 5 साल से अधिक कारों को नहीं चलाया जा जाता है। जिसके चलते लोगों को सस्ते दर पर ये कारें मिल जाती है।

हालांकि खरीदने से पहले इसकी टेस्ट ड्राइव जरूर करें। साथ ही कार की कंडीशन भी चेक कर लें। 2015 मॉडल की महिंद्रा बोलेरो 500000 में उपलब्ध है। यह कार ज्यादा चली हुई नहीं है। यह कार लखनऊ की बताई जा रही है। वहीं अमृतसर में महिंद्रा बोलेरो का 2014 मॉडल अच्छी कंडीशन में 400000 रही है।

Related Articles

Back to top button