Automobile

मात्र 30 हजार में घर ले जायें, Hero Splendor माइलेज का बाप

Hero Splendor : क्या आप बाइक खरीदने का सोच रहे हैं। और बढ़ती महंगाई के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं। तो यह न्यूज आपके लिए ही हो सकती है। अंत तक इस आर्टिकल को अवश्य पढ़ें। आज हम आपको मात्र 30 हजार रुपये में Hero Splendor खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं। धांसू जबरजस्त फीचर वाले इस बाइक को अपना बनाकर अपनी दिलरुबा को लांग ड्राइव पर ले जा सकते हैं।

हीरा स्प्लेंडर का यह धांसू बाइक माइलेज का बाप है। प्रति लीटर 60-70 किलोमीटर का एवरेज दे रहा है। इस बाइक की शो रूम प्राइस 60-70 रुपये की बीच की है। अगर आपके पास एकमुश्त राशि नहीं है तो बैंक फाइनेंस से भी अपना बनाया जा सकता है। इसके लिए 15 हजार का डाउनपेंमेंट देना होगा।

Hero Splendor
Hero Splendor

Hero Splendor : इसके लिए आप लोगों को प्रतिमाह 3000 -3500 तक प्रतिमाह ईएमआई देनी होगी। अगर आप इस तरह से भी इस बाइक को अपना नहीं बना पा रहे हैं। तो भी आपको घबराने की जरुरत नहीं है। दीवाना बनाने वाले इस बाइक को खरीदने के और तरीके आज हम बताने जा रहे हैं।

Read More : Hero Splendor Plus Xtec: मार्केट में Hero मोटर्स का दबदबा, सभी कंपनियों की हुई सिट्टी-पिट्टी गुल!, बेहतरीन माइलेज के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स

यह बाइक आनलाईन शॉपिंग साइट के माध्यम से भी उपलब्ध है। जहां पुरानी अच्छी कंडीशन की बाइकों को बिक्री के लिए रखा गया है। यहां हीरो एचएफ डीलक्स काफी सस्ते दर पर बिक्री के लिए रखा गया है। यहां इन बाइकों की कीमत 20-30 हजार रुपये रखी गई है।

25 मार्च को होली मनाया जाने वाला है। जिसके खुमार में डुबने लोग अभी से तैयार नजर आ रहे हैं। इस बाइक को खरीद कर आप अभी से होली के घुमार में डुबकी लगा सकते हैं।

Read More : Hero Splendor Plus 2024 का नया अवतार आया सामने , अब डेसिंग लुक के साथ देगी बेहतरीन माइलेज , देखें कीमत

Hero Splendor : Olx पर 2015 मॉडल की यह बाइक 30 हजार रुपये में बिक्री के लिए रखी गई है। यहां लाल कलर की बाइक को लिस्टेड कियाग या है। जो अच्छी कंडीशन में बताई जा रही है। वहीं Olx पर 2017 माडल की बाइक 33000 रुपये में लिस्टेड की गई है। ये बाइके आज भी नई जैसी चमचमाती नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button