व्यापार

मात्र 15,000 में घर ले जाये HERO HF DELUXE, लुक और फीचर्स उड़ा देंगे होश

HERO HF DELUXE : महंगाई लोगों की दिनों दिन कमर तोड़ रही है। बढ़ती महंगाई से लोग हलाकान परेशान हो रहे हैं। निम्न व मध्यम वर्ग का कोई सुनने वाला नहीं रहा। ऐसे में बाईक खरीदना लोगों का सिर्फ सपना बनकर रह गया है। क्या आप भी बाईक खरीदने का सोच रहे हैं। और खरीद नहीं पा रहे हैं। तो बाईक खरीदने का गोल्डन चांस हाथ से जानें न दें।

ऐसे तो मार्केट में एक से बढ़कर एक धाकड़ बाईक उपलब्ध है। जिसमें से आप अपने सपनों के बाईक को खरीद कर घर ले जा सकते हैं। जी हां, आज हम HERO HF DELUXE के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाईक की शो रूम प्राइस 65 से 70 रुपये है। जो दूसरे बाईकों से काफी कम है। एक लीटर में 70 किलोमीटर की माइलेज दे रही है। इसे माइलेज वाली बाइक भी कही जाती है।

HERO HF DELUXE

अगर आप इस प्राइस में भी नहीं खरीद पा रहे हैं। तो भी घबराने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं। जिससे आप इस धाकड़ बाइक को मात्र 15 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।

Read More : Suzuki V-Strom 800DE : आपने नहीं देखी होगी ऐसी फाडू बाइक, जल्द होने जा रही लांच, लड़कियां अभी से हो रहीं दीवानी HERO HF DELUXE 

HERO HF DELUXE. की यह बाईक आनलाईन शापिंग बाजारों में भी उपलब्ध हैं। जहां से अच्छी कंडीशन की सेकंड हैंड बाईक मिल जाएगी। इसके लिए ओलेक्स, क्वीकर सहित कई ऐसी साइटें हैं। यहां से अपने मनपसंद बाईक को मात्र 15000 रुपये में खरीद सकते हैं। इस खरीददारी में आपको किसी तरह का छूट या फाइनेंस सुविधा नहीं मिलने वाला है।

HF DELUXE PRICE

 

Variant                                                                   Ex-Showroom Price

HF DELUXE BLACK AND ACCENT                         ₹ 59,998

HF DELUXE DRUM BRAKE KICK START                ₹ 61,620

HF DELUXE DRUM BRAKE SELF START                ₹ 67,268

HF DELUXE I3S DRUM BRAKE SELF START         ₹ 68,768

एचएफ़ डीलक्स : डिटेल

Engine Capacity 97.2 cc
माइलेज

65 किमी प्रति लीटर
Transmission 4 स्पीड मैनुअल
Kerb Weight 110 किलोग्राम
Fuel Tank Capacity 9.1 लीटर्स
Seat Height 805 mm

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button