मनोरंजन

दो छोटे कपड़े में बम लग रही Sofia Ansari, सोशल मीडिया में लगा रही आग…

चुलबुली Sofia Ansari आये दिन सोशल मीडिया में आग लगाते रहती है। फैशन गर्ल आये दिन छोटे-छोटे कपड़ों में अपने वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती है। इतना ही नहीं ग्लैमरस लुक और अदाओं के चलते कुछ भी करने से बाज नहीं आती है। सोफिया की तस्वीरों और अदाएं तहलका मचाते रहती है। सोफिया सोशल मीडिया में मनचलों की दिलों में कटार चलाते रहती है। सोफिया अंसारी की कातिलाना हुस्न देखकर फैंस घायल हो जाते हैं। इतना ही नहीं सोफिया अंसारी की तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल होती हैं।

आज हम Sofia Ansari के जिस पोस्ट की बात करने जा रहे हैं। उस पोस्ट में सोफिया अंसारी ब्लैक कलर की डेस में सीतम ढा रही है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है। दुनिया की सबसे बड़ी आॅनलाइन गेमिंग कंपनी
रजिस्टर करें और अभी खेलना शुरू करें??
11% प्रथम जमा बोनस
5% नियमित जमा बोनस
20 मिनट में निकासी की गारंटी
500+ गेम उपलब्ध
2000 से विश्वसनीय

Read More : Sofia Ansari हुई मजबूर, इम्मीडिएटली सिखने जा रही ड्राइविंग…

इस पोस्ट पर एक फालोवर ने कमेंट करते हुये लिखा है। Sofia Ansari का फिगर किस-किस को पसंद है। वहीं एक ने लिखा है। सोफिया किस किस को पसंद है। जैसे बोली लग रही हो। सोफिया अंसारी आये सोशल मीडिया में आग लगाने अंग प्रदर्शन करने तक से बाज नहीं आती है। सोशल मीडिया में सोफिया अंसारी की तस्वीरें में फालोवर गंदे-गंदे कमेंट करने तक से बाज नहीं आते हैं। बावजूद सोफिया अंसारी को शर्म नहीं आती है। और वह लगातार इस तरह की अश्लीलता फैलाने वाली वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करते रहती है।

कभी समुद्र किनारे गलत-गलत इशारे करते दिख जाती है। तो कभी ब्रा और पैन्टी में नजर आ जाती है। आज के यूथ को बर्बाद करने में लगे रहती है। सोशल मीडिया में Sofia Ansari के लाखों फालोवर हैं। जो हमेशा लाइक कमेंट करते रहते हैं। सोफिया अंसारी को कई बार अपने इन पोस्ट के चलते ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है।

Read More : बच्चलन Sofia Ansari ने अंडर गारमेंट में कराया फोटोसूट, आंखे फाड़ फाड़ कर देख रहे लोग…

सोशल मीडिया के माध्यम से Sofia Ansari अच्छी खासी कमाई करते रहती है। हाल में क्रिसमस के दौरान लाल कलर के डेÑस सोशल में आग ही लगा दी थी। जिसकी खूब चर्चा होती रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

Related Articles

Back to top button