AutomobileTechnology

Smart TV 43 Inch: क्या आप कम बजट पर लेना चाहते हैं 43 Inch Smart TV, तो यहां देखिए शानदार फीचर और टॉप रेटिंग की टीवी

Smart TV 43 Inch : क्या आप कम बजट पर 43 इंच का स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं? हर कोई इसके लिए टॉप ब्रांड के टीवी की कीमतें चेक कर रहे है, लेकिन अगर जबरदस्त फीचर्स की कीमत से कुछ ज्यादा है तो कोई बात नहीं। आज, हम आपके लिए , सभी स्मार्ट सुविधाओं के साथ एक उचित मूल्य वाले टेलीविजन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फीचर्स और कीमत दोनों जबरदस्त है।

 

Read More: Ducati Streetfighter V4 and V4S: भारत में लांच हुई Ducati Streetfighter V4 and V4S , जानिए बेहतरीन फीचर्स और कीमत….

 

Smart TV 43 Inch : आप इन्हें अपने घर,हॉल या ऑफिस के लिए अभी अमेज़न से प्राप्त कर सकते हैं। इन 43-इंच टीवी में फ्लिकर फ्री विजुअल्स प्रदान करने के लिए एक एचडी स्क्रीन, एक हाई रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री वाइड व्यू एंगल है। इसके अलावा, इस 43 इंच के स्मार्ट टीवी में गेमिंग, न्यूज, म्यूजिक, मूवी, और सीरीज के लिए लैग-फ्री स्क्रीन देखने की सुविधा है। गेमिंग और मूवी देखने के लिए, 4K प्रोसेसरऔरच्छा रिफ्रेश रेट उपलब्ध है। इंटरनेट कंटेंट देखने के लिए ये स्मार्ट टीवी सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करते हैं। आप इन 43-इंच स्मार्ट टीवी में से एक को खरीदने के लिए नीचे दी गई सूची का उपयोग कर सकते हैं।

Smart TV 43 Inch
Smart TV 43 Inch

1. Sony Bravia (43 inches) Smart LED Google TV
Smart TV 43 Inch : 4.7 स्टार की अच्छी रेटिंग के साथ 43 इंच का सोनी टीवी यूजर्स के बीच सबसे लोकप्रिय मॉडल है। इस 43 इंच के सोनी टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) के रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले, 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का वाइड व्यूइंग एंगल है।

इसके अलावा, इस सोनी एंड्रॉइड टीवी में वॉइस सर्च, गूगल प्ले, वॉचलिस्ट और क्रोमकास्ट जैसी स्पेशल फीचर दिए गए हैं, जो आपको हर दिन मिलने वाले डेली एंटरटेनमेंट के डोज को दोगुना कर देती हैं। इस टीवी में ओपन बाफ़ल स्पीकर, 20 वॉट आउटपुट और ऑडियो के लिए डॉल्बी ऑडियो है। Sony Bravia Google TV की कीमत 37999 रुपये है।

Read More: KTM RC 200 2024: KTM RC 200 के स्पोर्टी लुक के दीवाने हुए लड़के, लड़की छोड़ इसके पीछे भागे

2. MI 43 inch HD Smart Google TV
Smart TV 43 Inch : इस 43-इंच Mi स्मार्ट टीवी में सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए दो HDMI कनेक्शन हैं, साथ ही हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस के लिए सॉकेट भी है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी भी है। यह दो यूएसबी पोर्ट दिए गए है। इसके अलावा, 43 इंच का यह स्मार्ट टीवी भारत में कम प्राइज में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, इसमें ईथरनेट पोर्ट, एवी पोर्ट, 3.5 मिमी जैक और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।

43 इंच के इस स्मार्ट टीवी की कीमत ज्यादा नहीं है। गूगल असिस्टेंट ऑपरेशन वॉइस से कमांड दे और ऑटो लो लेटेंसी मोड के होने से ऑंखों को सेफ रखता है। 43 इंच MI LED TV की कीमत: 22999 रुपये।

 

43 LED Smart TV
43 LED Smart TV

3. Samsung 43 inch HD Smart LED TV
Smart TV 43 Inch : सैमसंग का यह टीवी हमारी सूची में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्ट टीवी में से एक है, जिसमें 43 इंच का एचडी डिस्प्ले है। यह टाइज़ेन ओएस, इन-बिल्ट वाईफाई और स्क्रीन मिररिंग के साथ आता है, जिससे आप अन्य डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं और टीवी में देख सकते हैं। इस 43 इंच के सैमसंग स्मार्ट टीवी के साथ, आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, ज़ी5 और अन्य जैसी ओटीटी सेवाओं का आसानी से आनंद ले सकते हैं।

इस टीवी पर वीआरआर के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड से आंखें खराब नहीं होती है। इसके अलावा, इसमें स्टोरेज के लिए 8 जीबी रोम और 1.5 जीबी रैम की सुविधा है। फ्री स्क्रीन के लिए क्वाड-कोर प्रोसेसर शामिल है। Samsung 43 इंच के एंड्रॉइड टीवी की कीमत 29490 रुपये है।

Read more: Kawasaki Vulcan S खरीदने के लिए शोरूम के बाहर लगी लम्बी कतार, मिल रही है भारी डिस्काउंट, ऑफर्स सीमित समय तक…

Related Articles

Back to top button