अपराधराष्ट्रीय

Shocking : महिला ने जेलर से ठगे 50 लाख रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला

Shocking : देश में ठगी के अजीबोगरीब मामला सामने आते रहते हैं। जिसके शिकार लोग अधिकतर होते रहते हैं। ऐसा ही एक ठगी का मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक महिला ने तिहाड़ जेल के ही जेलर को ठगी का शिकार बनाया है। महिला ने जेलर को पूरे 50 लाख रुपये का ठगी का शिकार बनाया है।

आपको बता दें कि महिला ने अपने पति के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। महिला को किसी तरह यह जानकारी लग गई थी। जेलर दीपक शर्मा बॉडी बिल्डिंग में इनट्रेस्ट रखते हैं। जिसके चलते ठगी का शिकार बनाने में आसानी हुई।

Read More : Shocking News : सूखे से जूझ रहे किसान, 13 जिलों में 50फीसदी तो 15 जिलों में 70फीसदी हुई बारिश

बिजनेस में मुनाफा, ब्रांड एंबेसडर बनाने का झांसा...तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा से कैसे ठग लिए 50 लाख? | Tihar Jail jailer dipak sharma 50 lakh cheated profit in business, make

Shocking : दीपक शर्मा राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय पर बॉडी बिल्डिंग में ख्याति प्राप्त कर चुके हैं। आरोपी महिला औ उसके पति हेल्थ प्रोडक्ट के नाम बिजनेस मेन का जाल फैलाया। जिसमें वे घिरते चले गये। बॉडी बिल्डिंग फेम और तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट दीपक शर्मा की ओर से इस संबंध में पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाने अपराध दर्ज कराई गई है।

Read More : Shocking : मजदूर के खाते में आया 200 करोड़, हार्टअटैक से बचाने डॉक्टर कर रहे निगरानी, रिश्तेदार मांगने लगने हिस्सा

दीपक शर्मा अपने परिवार सहित वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं। उनकी ओर से ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में ठगी की शिकायत दी गई थी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button