Feature

Shocking : मजदूर के खाते में आया 200 करोड़, हार्टअटैक से बचाने डॉक्टर कर रहे निगरानी, रिश्तेदार मांगने लगने हिस्सा

Shocking : कहते हैं ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऊपर वाले के घर देर है अंधेर नहीं…ये लाइने आज हरियाणा के चरखी-दादरी निवासी आठवीं पास एक मजदूर पर चरितार्थ होता दिख रह है. आठवीं पास मजद्दोर युवक के खाते में 5 , 10 करोड़ नहीं पूरे 200 करोड़ रुपये आये हैं. जैसे ही युवक को इसकी जानकारी लगी. तो होश ही उड़ गये. घरवाले भी हैरान हो गये. आखिर इतनी रकम खाते आई कैसे।

Shocking : अब यह रकम ही युवक के लिए जी का जंजाल बना हुआ है. इस रकम को युवक खर्च नहीं कर पा रहा है. उल्टा पूरी की पूरी फोर्स घर पहुंच गई है. जिसके चलते पूरा परिवार डर के साये में जीने को मजबूर है.

Read More : Asia Cup 2023 : एशिया कप को लेकर आया बड़ा अपडेट, बाकी सभी मुकाबले हो रहे यहाँ शिफ्ट

लोग अधिकतर करोड़ो रुपये पाने के सपने देखते हैं. लेकिन क्या करोड़ रुपये जिस युवक को मिले हैं. वह खर्च नहीं कर पा रहा है. एक तरफ जहां करोड़ो रूपये के नाम सुनते ही मुँह में पानी आ जाता है. तो दूसरी और विक्रम के घर में डर का माहौल है. विक्रम एक साथ इतने सारे रकम खाते में आने के बाद भय के साये में जीने को मजबूर हैं. विक्रम ने थाने पहुंचकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Read More : Good News : पत्रकारों के लिए आ रही अच्छी खबर, सम्मान निधि 10,000 से बढ़ाकर किया गया 20,000

वही अब परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं. पुलिस पर मामला सुलझाने की आड़ में धमकाने का आरोप लगाया गया है. युवक विक्रम के घर अलग अलग पुलिस कभी भी जाँच के लिए पहुंच जा रही है. और जाँच के नाम पर धमका रही है. फिलहाल, बैंक खाते को फ्रीज कर लिया गया है. विक्रम के कहते में रकम डालने वाले खाते के सभी अंक 9 नंबर के बताये जा रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button