मनोरंजन

Shilpa Shetty की बढ़ी मुसीबत, पति पर ED ने की कार्रवाई, 98 करोड़ की अचल संपति की जब्त

बॉलीवुड एक्टर Shilpa Shetty की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। उनके पति Raj Kundra पर ED ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। जुहू स्थित फ्लैट, पुणे के बंगले सहित 98 करोड़ की अचल संपति जब्त कर ली गई है।

ED राज कुंद्रा को घोटाले का मास्टर माइंड बता रही है। जिसे 285 बिटक्वाइन अमित भारद्वाज से मिले थे। इतना ही नहीं अब भी कुंद्रा के पास बिटक्वाइन बचे हैं। जिसकी की कीमत 150 करोड़ रुपये से अधिक हैं। पूरा मामला मनी लांड्रिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Read More : बेशर्म Urfi Javed बनी चलता फिरता Solar System, नये लुक में चलना भी हुआ मुश्किल Shilpa Shetty

आपको बता दें कि निवेशकों ने कंपनी के प्रमोटर पर गलत तरीके से बिटकॉइन छिपाने का भी आरोप लगाया है। ईडी का यह भी कहना है कि राज कुंद्रा को यूक्रेन में बिटकॉइन माइनिंग फर्म बनाने के लिए गेन बिटकॉइन पोंजी के मास्टरमाइंड और प्रमोटर अमित भारद्वाज से करीब 285 बिटकॉइन मिले थे.

वेरिएबल टेक पीटीई लिमिटेड नामक कंपनी, स्वर्गीय अमित भारद्वाज, अजय भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज, महेंद्र भारद्वाज और कई एजेंटों के खिलाफ जांच चल रही है। आरोप है कि आम जनता को बिटकॉइन के रूप में हर महीने 10% का रिटर्न का वादा किया गया था। जो झूठा वादा था. बिटकॉइन के तौर पर 2017 में आम लोगों से करीब 6600 करोड़ इकट्ठा किये गये थे।

Related Articles

Back to top button