मनोरंजन

बेशर्म Urfi Javed बनी चलता फिरता Solar System, नये लुक में चलना भी हुआ मुश्किल

फैशन गर्ल Urfi Javed सुर्खियों में बनी रहने कुछ भी करने से बाज नहीं आती है। अलग करने की चाह में कई बार मुसीबतों में भी फंस जाती है। सोशल मीडिया में Urfi Javed के लाखों फालोवर हैं। जो उसे लाइक कमेंट और फालो करते हैं। कई बार Urfi Javed अपने उल-जलूल हरकत के चलते ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने उतारे कपड़े, देखने वाले शर्म से हो रहे पानी-पानी…

आपको बता दें कि Urfi Javed का अब एक नया अवतार सामने आया है। इस नये अवतार में उर्फी जावेद पूरा सोलर सिस्टम के रूम में नजर आ रही है। सोशल मीडिया में इस नये अवतार की खूब चर्चा हो रही है। नये लुक में उर्फी जावेद को चलना भी मुश्किल हो गया है। चलने के लिए चार लोग मदद करते दिख रहे हैं। तब कहीं जाकर वह चल पा रही है।

बेशर्म Urfi Javed के इस नये लुक पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया हो रही है. एक ने लिखा है. उर्फी जावेद चलता फिरता Solar System है. एक बात तो है__ प्राणी है तो सृजनात्मक। उर्फी जावे के इस नये ड्रेस में पूरा सोलर सिस्टम दिखाई दे रहा है.

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने कर ली सगाई! सेरेमनी के फोटो वायरल

उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग-बॉस से चर्चा में आयी है। तब से हमेशा सोशल मीडिया में उर्फी जावेद कुछ उट पटांग करते रहती है। और चर्चा में बनी रहती है। वह बेबाक बोलने के लिए भी जानी जाती है। वह अपने परिवार के सदस्यों को लेकर भी बेबाक बयानबाजी देते रहती है। इतना ही नहीं समुदाय विशेष के लोग उर्फी जावेद को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button