Technology

जल्द लांच होने जा रही Samsung A55 5G और गैलेक्सी A35, फीचर और लुक बना रही दीवाना…

Advanced

Samsung A55 5G : भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 5जी लांच होने जा रही है। लांच होने के पहले ही इसका लुक और फीचर लोगों को दीवाना बना रही है। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए बेहतर आप्शन साबित हो सकता है। तो जल्द ही आप लोग सैमसंग आउटलेट जाकर गैलेक्सी ए55 5जी और गैलेक्सी ए35 5जी के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। और लांच होते ही इसे अपना बना सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में कंपनी कई एडव्हास फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ प्रोटेक्शन, एआई संवर्धित कैमरा सैमसंग नॉक्स वॉल्ट समेत कई अन्य नए फीचर्स शामिल हैं।

Read More : Amazon Sale : ब्रांडेड टीवी में मिलने जा रहा 55% की छूट, अमेज़न सेल में धुआंधार ऑफर  Samsung A55 5G 

कीमत की बात करें। तो गैलेक्सी ए55 5जी और ए35 5जी मार्केट में 30 हजार से 50 हजार रुपये में मिलने वाले हैं। 5जी स्मार्टफोन सेगमेंट तेजी से प्रोग्रेस देखा जा रह है। वहीं सैमसंग लोगों की उम्मीदों में लगातार खरा उतरता दिख रहा है।

Samsung A55 5G

Samsung A55 5G
Samsung A55 5G : Samsung A55 5G और ए35 5जी का लॉन्च प्रमुख इनोवेशन को सभी के लिए सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। गैलेक्सी ए सीरीज पिछले दो वर्षों से भारत में सबसे अधिक बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज रही है, जो भारत के एमजेड उपभोक्ताओं के बीच इसकी जबरदस्त लोकप्रियता का प्रतीक है।

Related Articles

Back to top button