मनोरंजन

Sad News : बॉलीवुड एक्ट्रेस आमिर खान पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

Sad News : बॉलीवुड एक्ट्रेस आमिर खान पर टूटों का दुखों टूट पड़ा है। उनके करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 19 वर्षीय करीबी के दुनिया से अलविदा होने की खबरों के बीच लगातार सोशल मीडिया में ढांढस बंधाने का सिलसिला चल रहा है। बॉलीवुड के खान आमिर खान सोशल मीडिया में हमेशा छाये रहते हैं।

Read More : BIG BREAKING : बाल-बाल बचे कांग्रेसी विधायक विक्रम मंडावी, सड़क दुर्घटना में आई गंभीर चोटें Sad News  

आपको बता दें कि आमिर खान की सुपरहीट मूवी दंगल सबको याद होगा। इस मूवी को लोगों का अच्छा रिस्पांश मिला था। इस मूवी में नजर आयी चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का आज निधन हो गया है।

Sad News

वह 19 वर्ष की थी। 19 वर्ष की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुहानी का निधन आज शनिवार 17 फरवरी को दिल्ली में हो गया है। जिससे बालीवुड जगत में शोक लहर व्याप्त है।

Read More : Aamir Khan के घर पर ED छापामारी करते हुए बड़ी मात्रा में रुपये बरामद 5 ट्रंक में 200-500 और 2000 के नोट ठूंस-ठूंसकर भरे  Sad News   

Sad News : सुहानी ने फिल्म दंगल में बबिता फोगट का किरदार निभाया था. पिछले दो महीने से सुहानी लम्बी बीमारी से ग्रसित थी. जिसके बाद आज निधन हो गया है. इस बीमारी के बारे में परिजनों ने मिडिया से छुपाये रखा था. सुहानी के परिजनों को उस पर नाज है. जिस बखूबी से उसने किरदार को निभाया था. दो महीने पहले सुहानी को लक्षण दिखने शुरू हो गये थे. जो परिजनों को समझ नहीं आये.

Related Articles

Back to top button