AutomobileFeature

Royal Enfield Roadster 450 : सभी गाड़ियों को शिकस्त देने आ रही Royal Enfield Roadster 450 ,भयंकर लुक के साथ मिलेगी दमदार माईलेज

Royal Enfield Roadster 450: प्रसिद्ध क्रूजर मोटरसाइकिल कंपनी रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार में एक शक्तिशाली नया मॉडल रोडस्टर 450 पेश करने के लिए तैयार है। रॉयल एनफील्ड की यह क्रूजर मोटरसाइकिल शानदार और दमदार होने वाली है। इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जा रहा है और यह एक प्रीमियम रेंज का हिस्सा होगा। इस मोटरबाइक में एक पावरफुल इंजन, स्टाइलिश डिजाइन और आधुनिक फीचर्स मिलने वाली हैं।

 

 

Read more : MG Gloster Facelift के शानदार लुक और दमदार माइलेज के साथ होगी लांच, टोयोटा फॉर्च्यूनर के लिए एक कड़ी टक्कर?

 

 

बता दे कि रॉयल एनफील्ड रोडस्टर 450 को हाल ही में सड़क परीक्षण करते हुए देखा गया है। इसके टेस्ट म्यूल से कई जानकारियां सामने आई हैं। जैसे कि इसकी फीचर्स , डिज़ाइन और अन्य जानकारी विवरण। इस आर्टिकल के माध्यम से आपको रॉयल एनफील्ड Roadster 450 के बारे में पूरी जानकारियां देने जा रहे हैं….

Royal Enfield Roadster 450 Features

royal enfield roadster 450
royal enfield roadster 450

रॉयल एनफील्ड रोडस्टर 450 के लिए एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर संभवतः उपलब्ध है। इसके अलावा, एक टर्न-बाय-टर्न वॉयस-असिस्टेड नेविगेशन सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ईमेल नोटिफिकेशन, एसएमएस अलर्ट और कॉल अलर्ट आपके लिए उपलब्ध हैं। आपको ईंधन गेज, गियर स्थिति, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए एक घड़ी जैसी फीचर्स सुविधाएं भी मिलेंगी।

Royal Enfield Roadster 450 Engine
इसके इंजन की बात करें तो इसमें 50 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है। यह 8,000 आरपीएम पर 40 बीएचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 40 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा हुआ है।

royal enfield roadster 450 2024
royal enfield roadster 450 2024

 

Royal Enfield Roadster 450 Brakes
कार के सस्पेंशन और हार्डवेयर को मैनेज करने के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाएगा। इसमें ब्रेकिंग कार्यों को पूरा करने के लिए प्रत्येक पहियों पर डुअल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक भी होंगे।

Read More: Harley Davidson Hydra Glide की धाँसू लुक आई सामने, इतने कीमत पर होगी लांच

Royal Enfield Roadster 450 Launch Date And Price
Royal Enfield Roadster 450  : रॉयल एनफील्ड रोडस्टर 450 के लांचिंग के संबंध में कोई औपचारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, अन्य बाइक विशेषज्ञों का दावा है कि इसे मार्च की शुरुआत तक जारी किया जा सकता है। कीमत के संबंध में, इसकी खुदरा कीमत 2.40 लाख रुपये से 2.60 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button