AutomobileTechnology

Royal Enfield motorcycle: Royal Enfield की ये धांसू बाइक Honda को दे रही चकमा, दमदार इंजन के साथ 7,000 रुपए की किस्त में ले जाएं घर

Royal Enfield motorcycle: क्लासिक क्रूजर मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक पेश करती है। क्लासिक 350 अपनी सेगमेंट में सबसे नया उत्पाद है। जो अपने आकर्षक लुक से भारतीय बाजार में तहलका मचा रहा है। अपने शानदार परफॉर्मेंस के कारण यह अपने प्रतिद्वंदी को चकमा देने में कामयाब हो रहा है। इसमें 350 सीसी का दमदार इंजन लगा है। इसके अतिरिक्त इसमें बेहतरीन फीचर्स भी सम्मिलित हैं।

Read more: Renault Kiger Offer March 2024: Renault Kiger में चल रही धमाकेदार ऑफर्स, शोरुम के बाहर लंबी कतारें

Royal Enfield Classic 350 On Road Price
Royal Enfield motorcycle: भारतीय बाजार में छह रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मॉडल उपलब्ध हैं। जिसके बेस मॉडल की कीमत 2,20,136 रुपये है, जबकि अधिकतम वेरिएंट की कीमत 2,54,631 रुपये (दिल्ली ऑन-रोड कीमतें) है। यह 15कलर आप्शन के साथ भी आता है। इस मोटरबाइक का वजन कुल 195 किलोग्राम है और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर का है।

Royal Enfield motorcycle
Royal Enfield motorcycle

 

Royal Enfield Classic 350 EMI Plan
Royal Enfield motorcycle: यदि आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कंपनी की ओर से शानदार EMI Plan के साथ आता है। जो आपको सुविधाजनक भुगतान पर इसे खरीदने और अपने घर ले जाने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, हमारे पास आपके लिए विभिन्न सरल EMI Plan हैं। लगभग 7,000 रुपये की किश्तों में, आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 प्राप्त कर सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं।

Read More: Renault Kiger Offer March 2024: Renault Kiger में चल रही धमाकेदार ऑफर्स, शोरुम के बाहर लंबी कतारें

Royal Enfield Classic 350 Down Payment
Royal Enfield motorcycle: इसे प्राप्त करने के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 35,000 रुपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा। शेष राशि को 12% ब्याज दर पर तीन वर्षों के लिए फाइनेंस किया जाएगा। इसके बाद आप 7,000 रुपये की मासिक किस्त देकर अपनी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अपना बना सकते हैं।

नोट : लेकिन ध्यान रखें कि आपके राज्य और डीलरशिप का इस EMI प्लान अलग हो सकता है। इस पर अतिरिक्त जानकारी के लिए अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें।

Royal Enfield Classic 350 Engine
Royal Enfield motorcycle: रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को पावर देने वाला 349 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन चर्चा का पावरप्लांट है। यह बिजनेस के J प्लेटफॉर्म पर तैयार है. 6,000 आरपीएम पर यह इंजन 20.2 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ पांच स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा हुआ है।

Royal Enfield Classic 350 Brakes
Royal Enfield motorcycle: क्लासिक 350 के हार्डवेयर और ब्रेकिंग कार्य को करने के लिए मोटरबाइक ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और पीछे 6-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड से लैस है। इसके अलावा, ब्रेक लगाने में मदद के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस लगाया गया है।

Royal Enfield Classic 350 Rival
Royal Enfield motorcycle: भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का मुकाबला सीधे तौर पर होंडा सीबी350 के साथ-साथ जावा 42 बॉबर से है।

Related Articles

Back to top button