AutomobileTechnology

Royal Enfield Hunter 350: OMG ! भारत में सबसे स्टाइलिश रोडस्टर Hunter 350 अब सिर्फ 5000 रुपए में, मार्केट में मची लूट

Royal Enfield Hunter 350: रॉयल एनफील्ड की Hunter 350 को इंडियन मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा इसका एक कारण तो हम इस स्टाइलिश रोडस्टर का अट्रैक्टिव बॉडी वर्क मान सकते है जो दिखने में बेहद ही स्टाइलिश है साथ ही इंडियन रोड पर जो ये परफॉरमेंस दे रही उसका क्या ही कहना।

Read More: KTM Duke 250: OMG ! पूरे इंडियन मार्केट में सबसे लोकप्रिय KTM Duke 250 अब सिर्फ 8,500 रुपए में, तो इंतजार किस बात की अभी कीजिए ऑर्डर Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350: इंडियन मार्केट के साथ साथ सरे राइडर्स के दिल में राज करने वाली रॉयल एनफील्ड की Hunter 350 पर एक शानदार ऑफर आया है। जिसके अनुसार इसे सिर्फ 5,000 रुपए के किस्त में घर ले जा सकते हैं। यानि सिर्फ 5000 में ये अट्रैक्टिव स्टाइलिश रोडस्टर बाइक आपकी है। तो चलिए फटाफट जान लीजिये इससे जुड़ी पूरी डिटेल्स…

चलिए देखते है Royal Enfield Hunter 350: के सभी फीचर्स :


Enfield Hunter 350 Features:
Royal Enfield Hunter 350: रॉयल एनफील्ड Hunter 350 अपने साथ काफी सारे मॉडर्न फीचर लेकर आता है। अगर कोई Hunter 350 में घूमने निकले तो वो कभी भी कहीं पर भी नहीं खोयेगा इसका कारण इसका सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जिसमें आपको एक बेहद ही शानदार नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, SMS अलर्ट आदि जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते है। इतना ही नहीं अभी और भी देखिये उन सब फीचर्स के अलावा इसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, फ्यूल मीटर, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं जो इसे एक आल-राउंडर गाड़ी बना देता है।

Royal Enfield Hunter 350 Engine:
Royal Enfield Hunter 350: अगर हम Hunter 350 के इंजन की बात करे तो Hunter 350 रॉयल एनफील्ड कंपनी की J प्लेटफार्म पर आधारित रोडस्टर स्टाइल बाइक है। यह 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है, इसमें 349cc का इंजन है जीसके स्मूद परफॉरमेंस के लिए सिंगल सिलेंडर एयर/ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 6,000 RPM पर 20.2bhp का पावेर और 4,000 RPM पर 27 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, साथ ही ये 114 km/h की टॉप स्पीड से सफर कर सकता है। इतने पावर वाले इंजन के बाद भी ये रोडस्टर 36 km का माइलेज देता है जो की पेट्रोल के बचत में काफी फायदे मंद है।

Read More: TVS Ntorq 125: मार्केट में छाई TVS की यह एक्टिवा स्कूटर, स्पोर्टी लूक के साथ मिल रहे झक्कास फीचर्स, केवल इतने रुपए में… Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 Brakes: रफ़्तार का क्या फ़ायदा अगर उसे संभाला ही न जा सके इसके साथ चलिए बात करते है इस ज़बरदस्त इंजन वाले गाड़ी के ब्रेक सिस्टम के बारे में इसके हैंडलिंग और सस्पेंशन के लिए इसके आगे की तरफ टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक समावेश (Absorbers) को 6-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ दिया गया है जो इसे एक काफी आराम दायक और स्मूद हैंडलिंग देता है। इसके ब्रेक्स में सिंगल चैनल ABS के साथ आगे की पहियों पर डिस्क ब्रेक और पीछे की पहियों पर ड्रम ब्रेक जोड़ा गया है, जिसके चलते चाहे कितने ही जल्दबाज़ी में ब्रेक्स लगाने पड़े गाड़ी का बैलेंस तब भी नहीं बिगड़े गा।

Royal Enfield Hunter 350 Price : इतना सब कुछ जाने के बाद आगर आपको इसके प्राइस के बारे में नहीं पता तो फिर क्या फ़ायदा। Royal Enfield Hunter 350 को इंडियन मार्केट में 3 वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसकी सबसे नीचे वेरिएंट से देखा जाये थो उसकी कीमत 1,73,111 रुपए है और उसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2,00,070 रुपए (ऑन रोड) प्राइस है।

Royal Enfield Hunter 350 EMI Plan : अगर आप इस तरीके को अपनाये तो आप केवल 5,000 रुपए के EMI Plan पर Royal Enfield Hunter 350 को अपने घर लेजा सकते है। इसके लिए आपको पहले 40,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना रहेगा उसके बाद 3 साल के लिए 12% की ब्याज दर पर इसे अपने साथ लेजा सकते है।

अब आप इंतज़ार किसका कर रहे आज ही आपने करीबी रॉयल एनफील्ड शोरूम में जाए टेस्ट ड्राइव ले और झट से इस शानदार रोडस्टर बाइक को अपना बनाये।

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350

Read More: Hyundai Verna N Line: स्पोर्टी लुक के साथ जल्द लॉन्च होगी ये धांसू कार, जानें कीमत और दमदार फीचर्स

Related Articles

Back to top button