Uncategorized

Royal Enfield Classic 350 Bobber : Royal Enfield की भौकाल लुक वाली बाइक जल्द होगी लॉन्च, फीचर्स और माइलेज देख रह जाएंगे हैरान

Royal Enfield Classic 350 Bobber: रॉयल एनफील्ड श्रेणी में कई शानदार मोटरसाइकिलें उपलब्ध हैं, लेकिन रॉयल एनफील्ड मोटर्स की एक और 350 सीसी मोटरसाइकिल तब धमाके के साथ जारी की जाएगी जब रॉयल एनफील्ड मोटर्स की भविष्य की दिखने वाली बाइक बाजार में आएगी। खूबियां देखकर होंडा की बोलती बंद हो गई। यह मोटरसाइकिल J प्लेटफॉर्म पर आधारित रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर पर आधारित है, जिसे जल्द ही भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। हाल ही में, बॉबर नामक इस भविष्य के मॉडल के परीक्षण की खोज की गई। इसे एक हाई-एंड लाइफस्टाइल मोटरसाइकिल के रूप में पेश किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इससे जुड़ी सभी डिटेल्स…

 

 

royal enfield classic 350 bobber
royal enfield classic 350 bobber

 

Royal Enfield Classic 350 Bobber Features
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर के फीचर्स की बात करें तो यह पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल से लैस है। जिससे ईंधन गेज, ट्रिपमीटर, टैकोमीटर, कम फ्यूल संकेतक, स्टैंड अलार्म, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और घड़ी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा, यह संभवतः स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी तकनीकों से लैस है।

 

royal enfield classic 350 bobber
royal enfield classic 350 bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber Price
बॉबर शैली में एक मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर मोटर साईकिल क्लासिक 350 से ऊपर होने की संभावना है। कीमत के संबंध में, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाबर की बिक्री 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

royal enfield classic 350 bobber
royal enfield classic 350 bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber Engine
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर के इंजन की बात करें तो यह सिंगल-सिलेंडर, 349-सीसी एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन होगा। जो 4,500 आरपीएम पर 27 एनएम का अधिकतम टॉर्क और 6,100 आरपीएम पर 20.2 हॉर्स पावर की अधिकतम शक्ति पैदा करेगा। इस पावरप्लांट के साथ पांच-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। प्लेटफॉर्म पर इस मोटरसाइकिल को तैयार किया जा रहा है.

Read More: Revolt RV 400: अब इस Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक में लें सुपरबाइक का मजा , बेहतरीन फीचर्स के साथ ढा रही कहर

Royal Enfield Classic 350 Bobber Suspension And Brakes
सामने टेलीस्कोपिक फोर्क और नीचे डुअल शॉक्स रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर की सस्पेंशन जरूरतों का संचालित किया जाएगा। दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक इसकी ब्रेकिंग क्षमताओं को नियंत्रित करेंगे। उम्मीद है कि इस मोटरसाइकिल में ट्विन चैनल एबीएस स्टैंडर्ड होगा।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Launch Date
Royal Enfield Classic 350 Bobber : क्लासिक 350 पर आधारित, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर एक बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल है जिसके रॉयल एनफील्ड के जे प्लेटफॉर्म पर निर्मित सबसे महंगी 350 सीसी मोटरसाइकिल होने का अनुमान है। इसके लॉन्च के संदर्भ में हाल ही में हुई टेस्टिंग में इसे देखा गया है। संभवतः अक्टूबर में भारत में इसे लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button