व्यापार

Portable AC : चिलचिलाती गर्मी में होगा सर्दी का एहसास, मात्र 1500 में घर ले जाएं पोर्टेबल एसी

Portable AC : देश के ज्यादातर राज्यों में हीट वेव शुरू हो गया है. वही मौसम विभाग ने आगाह किया है. इस वर्ष दूसरे अन्य सालों की अपेक्षा अधिक गर्मी पड़ने वाली है. लोग लू के चपेट में आने लगे हैं. ऐसे में अगर आप भी गर्मी के थपेड़ो से हलाकान हो रहे हैं. तो आपके लिये अच्छी खबर आ रही है. अब आप गर्मी से हलाकान नहीं होने वाले हैं.

इंडियन मार्केट में पोर्टेबल एसी ने एंट्री कर लिया है. जो लोगों को बजट में गर्मी से राहत दे रही है. अगर आप भी गर्मी से हलकान हैं तो इस पोर्टेबल एसी को आपना बना लें. इस पोर्टेबल एसी की कीमत 1500 राखी गई है. इस कीमत में बाज़ार में पंखा उपलब्ध नहीं होता है. जिस कीमत पर आप लोगों को आकि मिलने जा रहा है.

Read More : Amazon Sale 2024 : बटुवे में है कम पैसे लेकिन लेना चाहते हैं लैपटॉप, तो यहां हम लेकर आए हैं कम कीमत पर शानदार फीचर्स से बने ये लैपटॉप्स…   Portable AC 

Portable AC : यह छोटे बजट के लोगों के लिये बेहतर विकल्प साबित हो रहा है. ज्यादातर ऑफिस और संस्थानों के लिए लोग इस पोर्टेबल एसी को खरीद रहे हैं. यह पोर्टेबल एसी ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन पर भी उपलब्ध है. कैम्पफायर पोर्टेबल एसी मिनी कूलर फैन एक ऐसा एयर कंडीशनर है. जो साइज़ में बेहद छोटा है और वाटर कूलर, मिनी एसी, ह्यूमिडिफायर के तौर काम करता है।

Read More : Fire in Factory : फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद Portable AC   

Portable AC : ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न में इसकी कीमत 1,499 रुपये में लिस्टेड की गई है. इतनी रकम भी एकमुश्त पेय नहीं करना चाहते हैं. तो ऐसे आसान किस्तों में भी ख़रीदा जा सकता है. 12 महीने तक प्रतिमाह मात्र 136 रुपये ईएमआई देकर अपना बना सकते हैं. ट्रेडिशन एयर कंडीशनर की तुलना में यह गर्मियों में 90 प्रतिशत तक बिजली की बचत भी करता है. यह बॉडी के लिये किसी तरह का नुकसान दायक नहीं होता है. आप चाहें तो अपने परिवार और दोस्तों को इसे गिफ्ट भी कर सकते हैं। इससे नेचुरल वाटर के साथ ठंडी हवा पा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button