छत्तीसगढ़

Political Drama : कांग्रेस ने फूंके हुए कारतूस मैदान में उतारे…कोई नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं

रायपुर। Political Drama : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने छत्तीसगढ़ के लिए सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए घोषित कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर कांग्रेस के खस्ताहाल पर तीखा कटाक्ष कर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी शुरू से यह कहती रही है कि कांग्रेस का कोई नेता लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है और उन्हें हार का भय सता रहा है। श्री गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची दरअसल कांग्रेस की करारी हार का घोषणा पत्र है।

Read More : Political Drama : मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर, अर्थव्यवस्था भाग रही उल्टे पांव…

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की जो सूची ले-देकर अब तय हुई है, उसमें भी विधानसभा के लड़े हुए प्रत्याशियों की भरमार है। फुँके हुए कारतूस जो पहले चल चुके हैं और जिनसे निशाना भी नहीं लगा, जिनके नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की भूपेश सरकार धराशायी हो गई, ऐसे नेताओं को फिर लोकसभा चुनाव में खड़ा किया है। श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा जो कहती थी.

Read More : Political Drama : कांग्रेस की घोषणाओं से फट रही पीएम मोदी की !…30 लाख सरकारी नौकरी, महिलाओं को एक लाख रुपये…

Political Drama : वह सच साबित हुआ कि कांग्रेस पार्टी में जबर्दस्त अंतर्कलह है, असंतोष है, कांग्रेस पार्टी कई फाड़ों में बँट चुकी है और कोई नेता लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। अब देखिए, वही नेता फिर से रिपीट हो रहे हैं चाहे देवेंद्र यादव हों, चाहे भूपेश बघेल हों, चाहे कवासी लखमा हों या फिर चाहे ताम्रध्वज साहू हों। निश्चित रूप से कांग्रेस का हाल बेहाल है और भाजपा प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीतेगी।

Related Articles

Back to top button