राष्ट्रीय

Political Drama : भाजपा को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर नहीं रहा भरोसा, रास नहीं आ रही जुमलेबाजी…

रायपुर। Political Drama : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर भरोसा नहीं है. इसीलिए दूसरे दल के लोगों को शामिल करा रहे हैं. भाजपा को लोकसभा चुनाव में करारी हार दिख रही है, क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता भी मोदी सरकार से खुश नहीं हैं। मोदी सरकार की वादा खिलाफी जुमालाबाजी ड्रामेबाजी और मन की बात से हताश और परेशान है।

भाजपा खुद को विश्व का सबसे बड़ा पार्टी होने का ढिंढोरा पीटती थी आज उनकी हालत पतली है. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता देख रहे हैं की कैसे दूसरे दल के लोग भाजपा में आते हैं राज्यसभा के सदस्य बन जाते हैं। लोकसभा विधानसभा की टिकट प्राप्त करते हैं केंद्र सरकार में मंत्री मुख्यमंत्री राज्यपाल बन जा रहे हैं और भाजपा के विचारधारा से वर्षों से जुड़े नेता और कार्यकर्ता मुंह ताकते रहते हैं।

Read More : Political Drama : प्रदेश को लूटने में लगा नकाबपोश मोदी! जनता को धोखा देने में बना नंबर वन

Political Drama : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता सोशल मीडिया में भाषणों में लाख मोदी सरकार के पक्ष में कसीदे पढ़े लेकिन सच्चाई भाजपा के कार्यकर्ता महसूस कर रहे हैं और देख भी रहे है कि मोदी सरकार बनने के बाद देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है. अच्छे दिन का वादा पूरा नहीं हुआ है 15-15 लाख पर खाता में आएंगे, 2 करोड़ रोजगार मिलेगा, किसानों की आमदनी दोगुनी होगी। भ्रष्टाचार खत्म होगा जैसे वादा पूरा नहीं हुआ. खाद्य सामग्री पुस्तक कॉपी दवाइयां के रेट आसमान छू रहे।

Read More : Political Drama : मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े नाराजगी की शिकार!, ये बड़ी वजह आ रही सामने…

Political Drama : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता अपने कार्यकतार्ओं के विरोध को तानाशाही तरीके से कुचल रही है भाजपा में कार्यकतार्ओं नेताओं की बात नहीं सुनी जाती है वहां डंडा राज चलता है. भाजपा आज कांग्रेस युक्त हो गई है।

Related Articles

Back to top button