राष्ट्रीय

Police News : शराब पीकर वाहन चलाने वालों की अब खैर नहीं, होगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई

Police News : रायपुर . होली-रमजान को देखते हुए आज गया जिले के कलेक्टर परिसर में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें आसपास क्षेत्र के सभी सम्माननीय के अलावा बड़े-छोटे अधिकारी उपस्थित थे. शांति समिति की बैठक में पहुंचे नागरिकों से सलाह के बाद कलेक्टर- एसपीने होली त्यौहार को देखते सख्त निर्देश जारी किये हैं.

1 शराब पीकर वाहन चलाने वालों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

2 फर्राटेदार तेज बाइक चालकों के ऊपर कड़ी कड़ी कार्रवाई के अलावा उनकी बाइक जपती की कार्रवाई एवं उनके गार्जियन को बुलाकर के चालानी कार्रवाई के बाद उनके वाहन उनको दी जाएगी.

3 सार्वजनिक जगह पर डीजे बजाना पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा अगर कहीं कोई डीजे बजाते मिला तो डीजे की जपती की कार्रवाई की जाएगी.

Read More : CG POLICE : Action Mode में राजधानी पुलिस, दर्जनभर बार व क्लबों में देर रात दी दस्तक   Police News  

Police News : 4 सार्वजनिक जगह पर कोई शराब या अन्य किसी भी प्रकार का नशा करते पाया गया उसके ऊपर 151 की कार्यवाही की जाएगी.

5 बड़े लोगों को मास्क मुखौटा लगाना पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा मुखौटा केवल बच्चों के लिए ही अनिवार्य रहेगा बड़े व्यक्ति अगर लगाएंगे तो कार्रवाई की जाएगी.

6 गाड़ियों में प्रेशर हॉर्न बजाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है अगर कोई व्यक्ति बजाता हुआ मिला तो उनकी भी वाहन की चालानी कार्रवाई की जाएगी.

7 होली त्यौहार दौरान उपबद्रियों के ऊपर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी अगर कोई उपद्रव करते पाया गया तो उसके ऊपर भी 151 की कार्रवाई की जाएगी.

Read More : CRIME NEWS : करोड़ो रुपये के 355 किलो चांदी जप्त, 3 आरोपी गिरफ्तार Police News  

8 सोशल मीडिया में भी किसी भी भ्रमिक खबर ना फैलाएं पुलिस की पवनी नजर साइबर सेल की पवनी नजर सोशल मीडिया धारकों के ऊपर है.

9 होली त्यौहार को शांति से भाईचारा से मनाने एवं किसी भी प्रकार के उबद्रों से बचने की अपील जिला प्रशासन से कलेक्टर सर एसपी सर एवं सी ई ओ सर जी ने की है साफ निर्देश है उपद्रो करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Police News : 10 बैकुंठपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर की इमरजेंसी ड्यूटी होलिका दहन से होली खेलने के दूसरे दिन तक आपातकालीन स्थिति में डॉक्टरों की ड्यूटी इमरजेंसी में लगाई जाएगी.

Related Articles

Back to top button