व्यापार

POCO X6 PRO Launch : पोको का धांसू स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कर देगा सबकी छुट्टी, जाने स्पेसिफिकेशन

POCO X6 PRO Launch : मोबाइल निर्माता कंपनी Poco ने आज अपने नए स्मार्टफोन, Poco X6 Pro का आधिकारिक लॉन्च किया है। जिससे ग्राहकों को नई और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी एक्सपीरियंस करने को मिलेगी। नए प्रोसेसर का इन स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया गया है।

डिज़ाइन और डिस्प्ले 
Poco X6 Pro ने अपने एल्गैंट डिज़ाइन और 6.5 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले के साथ धाराप्रद परिप्रेक्ष्य का पेश किया है। उच्च रेजोल्यूशन और विविध रंगों के साथ, यह इस सेगमेंट में आकर्षक विकल्प हो सकता है।

कैमरा 
Poco X6 Pro ने भी अपने उच्च-स्तरीय कैमरा सेटअप के साथ दिल जीता है। इसमें चार पृष्ठभूमि कैमरा समृद्धि के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल हैं। सेल्फी के शौकीनों के लिए, फ़्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा है।

POCO X6 PRO Launch
POCO X6 PRO Launch

Read More : सबके छक्के छुड़ाने आ रही Motog34 5G, 9 जनवरी से Flipkart पर उपलब्ध Poco X6 Pro  

प्रोसेसर और बैटरी
Poco X6 Pro को पॉवर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ लैसा गया है, जिससे उच्च स्तर की प्रदर्शनक्षमता का वादा किया जा रहा है। इसमें 6GB या 8GB RAM और 128GB या 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ आएगा। बैटरी क्षमता के मामले में भी इसमें बड़ी 5,000 मिलीएम्पीअर-घंटे की बैटरी है जो दिनभर की भागदौड़ में टिकाएगी।

ऑपरेटिंग सिस्टम और सुरक्षा
यह स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा, जो उपयोगकर्ताओं को नई और बेहतर सुरक्षा और त्वरित काम के लिए लाभान्वित करेगा।

कीमत और उपलब्धता
Poco X6 Pro के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 26,999 रुपए है। वहीं 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाला वैरियएंट की कीमत 28,999 रुपए है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button