छत्तीसगढ़

Pm Modi ने भूपेश सरकार को लगाई फटकार, कहा-प्रदेश सरकार मोदी का नहीं कर पा रही सामना

रायपुर। Pm Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने बस्तर दौरे के दौरान छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार को जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि आज बस्तर को इतनी बड़ी सौगात मिली है. लेकिन भूपेश सरकार और सरकार का कोई भी नुमाइंदा शामिल नहीं हुआ. सभी भ्रष्टाचारी मोदी का सामना करने से डरते हैं. जिसके चलते सामना नहीं कर पा रहे हैं. ये भ्रष्टाचारी बस्तर बंद नहीं कुछ भी कर लें बस्तर का विकास होकर ही रहेगा। हम लगातार दिल्ली से छत्तीसगढ़ की विकास रुपरेखा बना रहे हैं.

Read More : Pm Modi और बीजेपी को इंडिया से हुई तकलीफ, सनक में नाम बदलने की जिद

Pm Modi : प्रदेश के हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। इससे प्रदेशवासियों की किस्मत सवरेगा। इस स्टील प्लांट का मालिक बस्तर का आम आदमी होगा। इसका हक कांग्रेस छीन नहीं सकती। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड दिखा रहा है. कांग्रेस लूटने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. डिस्ट्रिक्ट मिनरल फण्ड बनाने का फैसला किया है. जिसके तहत यहाँ के खनिज सम्पदाओं का मालिक आप खुद होंगे। जो कांग्रेस को हजम नहीं हो रहा है.

Read More : Pm Modi ने भूपेश सरकार को लगाई फटकार, कहा-प्रदेश सरकार मोदी का नहीं कर पा रही सामना

उन्होंने कहा कि आज देश में कांग्रेस की सरकार कम ही राज्य में है। ऐसे में छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों को कांग्रेस ने लूट का केंद्र बना दिया है। 15 साल तक bjp ने मौका नही दिया। आज गौ माता के नाम पर भी भ्रष्टाचार छत्तीसगढ़ में हो रहा है। गोबर तक में भ्रष्टाचार किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button