Feature

Pm Modi और बीजेपी को इंडिया से हुई तकलीफ, सनक में नाम बदलने की जिद

नई दिल्ली। PM MODI और BJP की सनक बढ़ती जा रही है. जिद में अब देश का नाम जिसे अब तक आर्याव्रत, भारत, हिंदुस्तान व इंडिया के नाम से जाना जा रहा है. सिर्फ इसलिए बदला जा रहा है क्योंकि विपक्षी गठबंधन ने अपना नाम इंडिया रखा लिया है. अब उनको दिक्क्त विपक्षी एकता के साथ-साथ इंडिया से होने लगी है. विपक्ष तो ऑल रेडी इन दिनों कमजोर स्थिति में है. उनसे डरने कि क्या जरुरत है. अगर सरकार चाहे तो इंडिया शब्द को किसी संस्था के इस्तेमाल पर रोक लगा सकती है.

सरकार सनक में ऐसा भी न करें कि विपक्षी एकता के डर में देश का नाम ही बदल दे. अगर विपक्ष भारत नाम रख ले तब क्या करेंगे। वह भी तो बता दें. जनता पूछने का हक़ तो रखती है. कहीं ऐसा तो नहीं विपक्षी गठबंधन का नाम भारत रख लेती है. तो भारत का नाम आप पाकिस्तान रख दें. क्योंकि आप सनक में कुछ भी कर सकते हैं.

Pm Modi
Pm Modi

Read More : Asia Cup 2023 : एशिया कप को लेकर आया बड़ा अपडेट, बाकी सभी मुकाबले हो रहे यहाँ शिफ्ट

भारत और इंडिया की जंग में सबको पता है भारत की जीत होने वाली है. ऐसे में सभी सरकारी दस्तावेजों में इंडिया की जगह भारत शब्द को बड़े पैमाने पर चेंज करना होगा। जिसमें आधार कार्ड, पेन कार्ड, पासपोर्ट, ड्रइविंग लाइसेंस सहित कई दस्तावेज शामिल हैं. इन सभी दस्तावेजों में एक साथ बड़े पैमाने पर यह चेंज किया जाता है. तो करोड़ो-अरबों रुपये का आर्थिक भार उठाना पड़ेगा। हालांकि इसके बावजूद सनकी मोदी रुकने वाला नहीं है. आप चिंता मत करिये।

Read More : CG NEWS : भाजपा नेता ने खोया आपा : कुछ जेल चले गये…कुछ को भेजना है…

देश की विकास भले ही रुक जाये। लेकिन मोदी नहीं रुकने वाले। उनको सिर्फ और सिर्फ विपक्षी एकता को मुहतोड़ जवाब देने की सूझी है. जिसके चलते नाम परिवर्तन करने जिद दान ली है. अब आप लोगों के हाथ से इंडिया निकल चुकी है. हालांकि यह उसी दिन देशवासियों के हाथ से निकल गया. जिस दिन विपक्षी एकता ने अपने गठबंधन का नाम इंडिया रख लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button