राष्ट्रीय

Please Attention! पेशाब करने पर लगा 6000 रुपये का चूना, भूलकर भी न करें ये गलती

Please Attention : कई बार लोग अनजाने में कुछ गलतियां कर देते हैं। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है। साथ ही शर्मिंदा भी होना पड़ता है। वन्दे भारत ट्रेन में कौन ऐसा शख्स होगा। जो सफर नहीं करना चाहेगा। लेकिन ध्यान रहे। ये कई बार जी का जंजाल भी साबित होता है। आज की इस कड़ी में हम ऐसी ही कुछ जानकारी लेकर आये हैं।

दरसल एक यात्री को प्लेटफॉर्म खूब जोरों से पेशाब लगी थी। हड़बड़ी में उसे कुछ नहीं सूझा तो वह प्लेटफार्म में खड़ी वन्दे भारत ट्रैन में चढ़ गया। और वन्दे भारत ट्रैन के बाथरूम में पेशाब करने लगा। देखते ही देखते ट्रेन प्लेटफार्म से निकल पड़ी। जिसके बाद वह टीटीई से गाड़ी को रुकवाने की मिन्नते करने लगा।

Read More : Train Accident : नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 6 बोगियां उतरीं पटरी से, 4 की मौत, 100 घायल Please Attention  

गाड़ी तो रूकी नहीं यात्री पर टीटीई ने बल्कि जुर्माना की 1020 रुपये की रसीद थमा दी। इतना ही नहीं यात्री को जिस स्टेशन में उतारा गया। वहां से वापसी भी करनी पड़ी। यात्री को टोटल 6000 रुपये का फटका लगा। तो आप भी अगर जल्दबाजी में ऐसी कोई भूल करते हैं। सावधान रहिये। नहीं चूना लग सकता है। और सिर धुनने के सिवाय कुछ और हाथ नहीं लगेगा।

Please Attention : दरसल, पूरा मामला Bhopal के सिंगरौली स्टेशन का है। यात्री अब्दुल कादिर ने आप बीती खुद पत्रकारों को बताया है। वन्दे भारत ट्रेन के मेट्रो की तर्ज पर आॅटोमेटिक बंद होते हैं। उसे फिर से खोला नहीं जा सकता। कई बार यात्रा के दौरान लोगों के पास इतनी रकम नहीं होती है। तब जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। इसलिए इस तरह गलती करने के पहले आप सावधान हो जायें।

Related Articles

Back to top button