व्यापार

Petrol Price Hike : केन्द्रीय मंत्री ने किया ऐलान, जल्द होने जा रहा 15 रुपये लीटर पेट्रोल…

Petrol Price Hike : पेट्रोल की कीमतों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पेट्रोल की कीमतें आने वाले दिनों में प्रति लीटर 15 रुपये तक पहुंचने वाली है। केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने खुद ऐलान किया है। दरसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी खुद कहते हुये दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर में आज एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें केन्द्रीय मंत्री कह रहे हैं। आज 120 रुपये प्रति लीटर के भाव से पेट्रोल मिल रहा है। उसका भाव हम 15 रुपये करने जा रहे हैं। जितना एवरेज 120 रुपये के पेट्रोल से मिल रहा है। हम उतना एवरेज 15 रुपये के एथेनाल से मिलने लगेगा। साथ ही 40 फीसदी बिजली भी लोगों को एथेनाल से मिलने लगेगा। आम के आम और गुठलियों के दाम में …सब कुछ मिल जाएगा।

Read More : Petrol Price Today : देश के कई शहरों में औंधे मुंह गिरा पेट्रोल, जानें अपने शहर का भाव… Petrol Price Hike 

Petrol Price Hike : इस वीडियो को वायरल करते हुये। लोग केन्द्रीय मंत्री को ट्रोल कर रहे हैं। और इस वीडियो को लफ्फाजी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है। मैं तो गड़करी को इज्जतदार समझता था। लेकिन ये तो लंबी-लंबी फेंक रहा है। तो एक मोदी तो इसमें भी है। वहीं योग गुरु बाबा रामदेव का भी एक वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। जिसमें कैप्शन लिखा है। 35 प्रति लीटर पेट्रोल भरवाकर बुलेट पर सवार रामदेव बाबा…

Petrol Price Hike : इतना ही नहीं ट्वीटर यूजर पूछते दिख रहे हैं। क्या आने वाले दिनों में पेट्रोल-डीजल के भाव कम होंगे। बढ़ती महंगाई से निजात दिलाने सरकार क्या फार्मूला लाएगी। यह तो वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button