AutomobileTechnology

Honda Activa 6G को मात्र 21,999 में बनाए अपना, कड़क माइलेज और शानदार फीचर्स के लिए शानदार विकल्प

Honda Activa 6G: होंडा लाइनअप में सबसे ज्यादा बिकने वाले दोपहिया स्कूटरों में से एक, होंडा एक्टिवा 6G अब सिर्फ 21,999 रुपये में आपका हो सकता है। इसके बेहतरीन फीचर्स और दमदार माइलेज का लाभ आप भी उठा सकते हैं। इस एक्टिवा स्कूटर में बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी हैं। इसलिए, यदि आप भी इस एक्टिवा स्कूटर को खरीदने में रुचि रखते हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार विकल्प है जिससे आप भी होंडा एक्टिवा 6जी के मालिक बन जायेंगे।

Read More: Citroen C3 Aircross: 7 सीटर Citroen C3 Aircross मार्केट में आई सबके पसीने बहाने, धाकड़ लुक के साथ देती है धांसू माइलेज

Honda Activa 6G On-Road Price
Honda Activa 6G: माइलेज के हिसाब से होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर भारतीय बाजार में चार अलग-अलग वेरिएंट और नौ अलग-अलग कलर आप्शन के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 88,819 रुपये है, जबकि सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 95,369 रुपये है। ये दोनों टैरिफ दिल्ली की ऑन-रोड कीमतें हैं। यह कीमत आपके राज्य और सिटी के अनुसार बदल सकता है। इस एक्टिवा स्कूटर का फ्यूल टैंक 5.3 लीटर का है।

Honda Activa 6G
Honda Activa 6G

 

Honda Activa 6G EMI Plan
Honda Activa 6G: यदि आप Honda Activa 6G को अपना बनाना चाहते हैं तों और दी गई ईएमआई योजना के माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो होंडा एक्टिवा 6जी को 21,999 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ अपने घर लाया जा सकता है। इसके बाद, आपको तीन साल की अवधि के लिए केवल 2,524 रुपये का मासिक भुगतान करना होगा, जिस पर 12% की दर से ब्याज लगेगा।

नोट: आपके शहर और राज्य के आधार पर, ये ईएमआई योजनाएं भिन्न हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें।

two wheeler scooters honda activa 6g
two wheeler scooters
honda activa 6g

 

Honda Activa 6G Features
Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा के फीचर्स की बात करें तो उनमें से एक इसका एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसमें ईंधन गेज, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, स्टैंड अलार्म और खतरे की चेतावनी सूचक सहित अन्य फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, इसके टॉप वेरिएंट में किलेस स्टार्ट, इंजन इमोबिलाइजर और रिमोट के साथ ऑटोमेटिक लॉक/अनलॉक जैसी तकनीकों से सुसज्जित हैं।

Read More: Citroen C3 Aircross: 7 सीटर Citroen C3 Aircross मार्केट में आई सबके पसीने बहाने, धाकड़ लुक के साथ देती है धांसू माइलेज

Honda Activa 6G Engine
Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 109.51 सीसी इंजन वाहन को पॉवर प्रदान करता है। यह 5,500 आरपीएम पर 8.90 एनएम का अधिकतम टॉर्क और 8,000 आरपीएम पर 7.73 हॉर्स पावर की पॉवर जनरेट करता है।

Honda Activa 6G Engine
Honda Activa 6G Engine

 

Honda Activa 6G Mileage
Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा 6G की माइलेज 47 किलोमीटर प्रति लीटर है, यानी जब आप स्कूटर का टैंक फुल कराते हैं तो आप 249 किलोमीटर तक चल सकते हैं। इसके अलावा इसकी अधिकतम गति पचास किलोमीटर प्रति घंटा है।

Read more: Honda Shine: माइलेज की रानी Honda Shine खरीदने का अच्छा मौका, मिल रही मात्र 20,000 रुपए में , जानिए पूरा डिटेल्स… 

Honda Activa 6G Suspension And Brakes
Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा 6G हार्डवेयर और सस्पेंशन कार्यों को संभालने के लिए सामने की तरफ एक टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ तीन स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबल शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है। बाइक के आगे और पीछे के पहियों में रुकने के लिए 130 मिमी ड्रम ब्रेक भी हैं। इस स्कूटर का वजन कुल 106 किलोग्राम है।

Related Articles

Back to top button