व्यापार

एक बार फिर Jio उड़ा रहा गर्दा, रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, अनलिमिटिड कॉलिंग कई धांसू फीचर

Jio आज देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। आज हम जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात करने जा रहे हैं। वह ग्राहकों को रिचार्ज के झंझट से छुटकारा दिलाने वाला प्लान साबित हो रहा है। इस तगड़े प्लान की सब तरफ धूम मची हुई है। इतना ही नहीं दूसरी बड़ी कंपनियों के होश उड़ गये हैं।

अगर आप भी जियो कस्टमर हैं। और अच्छी सस्ती रिचार्ज प्लान ढूढ रहे हैं। तो आपके लिए भी यह अच्छा अवसर हो सकता है। बिना देरी किये इस प्लान को अपना बना लें। जियो अपने कस्टमर के बेनिफिट का पूरा ध्यान रखती है। जियो ने हाल ही में लांग टर्म प्लान लांच किया है। जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड 5जी, एसएमएस, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, जैसे कई पापुलर ओटीटी प्लेटफार्म मिलने जा रहे हैं।

Read More : JIO ग्राहकों को रिचार्ज से मिलने जा रहा छुटकारा, Airtel की हो गई बोलती बंद, जानें क्या है खास…

Jio के पोर्टफोलिया में एक और धांसू रिचार्ज प्लान जुड़ गया है। जिसमें 336 दिनों से लेकर 365 दिनों की वैलिडिटी तक मिलती है। वैसे तो कस्टमर के लिए जियो के पोर्टफोलियो में ढेरों पैसा वसूल रिचार्ज प्लान पड़े हैं। उनमें से 3227 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात ही अलग है।

इस प्लान को लेने के लिए आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं है। माई जियो एप के जरिये इस प्लान को अपना बनाया जा सकता है। इस प्लान में कस्टमर को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी का डेटा मिलने जा रहा है। या यूं कहें तो इस प्लान में यूजर को 730 जीबी का डेटा दिया जा रहा है।

Read More : Jio लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रही 90 दिनों की लम्बी वैलिडिटी

Jio : डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की इंटरनेट स्पीड मिलती रहेगी। जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलने जा रही है। इसमें एसटीडी और लोकल कालिंग दोनों मिल रही है। इस प्लान की खासियत है। इसमें ओटीटी की भी सुविधा मिलने जा रही है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button