मनोरंजन

OMG : तस्वीर देख खा गये न गच्चा, मॉडल जैसी दिखने वाले ये महिला करती है ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

OMG : आज हम आपको ऐसे खूबसूरत महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे देखते ही आप मॉडल ही मान लेंगे। लेकिन ऐसा मनाही है. खूबसूरत महिलाओं को देखते ही मन में एक्ट्रेस या मॉडल के बारे ख्याल आ ही जाता है.ये महिला पेशे से वकील हैं.जो किसी मॉडल से कम नहीं है। इनकी सुंदरता की चर्चे सभी तरफ हो रही है. महिला की सोशल मीडिया में फालोवर की लम्बी लिस्ट है. महिला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है. उनकी इस 1 तस्वीर को लाखों लाइक मिले हैं.

ये महिला कोई और नहीं डेनिस रोचा है. जिनका इंस्टाग्राम में @deniserocha.oficial हैंडल नेम से अकाउंट है। इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4.3 लाख फॉलोअर्स हैं। इस अकाउंट पर उनके हसीन लुक को दर्शाती कई तस्वीरें पोस्ट की गई है. डेनिस वकील होते हुए भी काफी खूबसूरत है वो अपने लुक और फिटनेस को लेकर सजग रहती है।

OMG
OMG

Read More : Shocking : महिला ने जेलर से ठगे 50 लाख रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला

OMG : सोशल मीडिया पर डेनिस रोचा खासी एक्टिव हैं. उनका लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अकाउंट है। इंस्टाग्राम से लेकर टेलीग्राम, टिकटॉक और ऑनलीफैन्स पर उनका अकाउंट बना हुआ है। एक वकील होने के साथ डेनिस रोचा लोगों को प्यार के बारे में सलाह भी देती हैं। उनसे लव टिप्स पाने के लिए हजारों लोगों की लाइन लगी रहती है। एक वकील के रूप में डेनिस रोचा ने शानदार काम किया। लेकिन जब उनका करियर बुलंदियों को छू रहा था तभी उनका एक अश्लील वीडियो लीक हो गया, जिसने उनके करियर को खासा प्रभावित किया।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी

OMG

OMG : शादी के दिन कोई न कोई तमाशा तो होता ही रहता है लेकिन क्या हो की शादी के दिन मंडप से ही दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़कर भाग जाए। ऐसा ही कुछ दिनों पहले इंडोनेशिया (Indonesia Bride Marry Father in Law) की एक शहर में हुआ जहां दूल्हा अपने दुल्हन को छोड़कर भाग गया। यह मामला ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इंडोनेशिया के साउथ हलमाहेरा में स्थित जायकोटामो गांव का है। यहां एक महिला की शादी उस लड़के से थी जिसके साथ वो लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थी। इंडोनेशिया की मीडिया में महिला को सिर्फ SA नाम से संबोधित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button