Trending

old khajana : जैसे ही पुराने घर में घुसी लड़की, हाथ लगा बरसों पुराना खजाना

old khajana : हर कोई चाहता है कि बैठे-बैठे बहुत सारा पैसा अचानक से हमारे पास आ जाए या कोई खजाना हमारे हाथ लगे यह एक व्यक्ति के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं हो सकती है। ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ भी हुआ है जिसे पुराना खजाना मिला है। अक्सर हम सोचते हैं की जमीन में गड़ा हुआ कोई खजाना हमारे हाथ लग जाए तो हम कितने अमीर हो जाएंगे खजाने की बात आती है तो दीवार में छुपा हुआ सोना चांदी का बक्सा भी याद आने लगता है हालांकि बहुत से कम लोगों की किस्मत में इस तरह की घटनाएं होती हैं। आज के जमाने में इस तरह का खजाना मिल पाना बहुत मुश्किल है लेकिन आज हम एक लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसे एक बहुत बड़ा खजाना हाथ लगा है।

बक्सा खोलने पर लड़की रह गई हैरान

हम अमेरिका के रहने वाली लड़की के बारे में बात कर रहे हैं जिसके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। जब लड़की अपने पुराने घर में अपनी मां से मिलने गई तो वहां पर लड़की को कुछ ऐसा जबरदस्त सामान मिला जिस के देखने के बाद वह हैरान रह गई। इतना ही नहीं आज के समय में सोने की कीमत इतनी ज्यादा है कि एक इयररिंग्स या अंगूठी बनवाने के लिए भी हमें 10 बार सोचना पड़ता है लेकिन लड़की को घर बैठे बिठाये ही सोने के गहनों से भरा बक्सा मिल गया।

Read More : Old Coin : अनमोल बनने जा रहा ये 50 पैसे का सिक्का, क्या है आपके पास, जल्द बनेंगे करोड़ो के आसामी  old khajana 

 

old khajana : एक रिपोर्ट के मुताबिक कंटेंट क्रिएटर टिकटोक पर अपने साथ हुई घटना को बता रही है जिसमें उन्होंने कहा है कि जब वह अपनी मां से मिलने गई तो मेक्सिको में मौजूद घर में सोने चांदी से भरे बॉक्स में गहने को पाया। इतना ही नहीं इस आभूषण में ब्रेसलेट कानों के झुमके अंगूठी नेकलेस आदि शामिल था।

Read More : Today Gold Price : धमाल मचाने जा रहा Gold के भाव, 600 रुपये टूटी चांदी  old khajana    

खुशी से पागल हो गई लड़की

old khajana : आपको बता दे की लड़की का नाम योलांडा है लड़की ने सोने के गहनों से भारत बॉक्स मिलने के बाद फॉलोअर्स को भी यह बॉक्स दिखाया है। हालांकि, यह उनके घर में रखे हुए गहने दीदी के पुराने गने हैं इसके बारे में किसी को पता नहीं था और उनकी मां ने ज्वेलरी के तौर पर उन्हें यह दिए थे। लड़की नहीं यह भी बताया है कि इतना सारा खजाना पाने के बाद वह बेहद ही खुश है। उसे सिर्फ कीमती गहने ही नहीं बल्कि पुरानी यादें भी मिल गई। इतना ही नहीं इसके पीछे बहुत सारी बेश कीमती कहानी है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा भी है लड़की ने यह भी बताया कि इसमें बहुत कुछ है कि वह पहन सकती है। लेकिन वह इन्हें संभाल कर रखेगी क्योंकि यह पुराने और शुद्ध है लोगों ने मजाक में भी कहा है कि मेक्सिको में पैदा होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button